• Hindi News
  • Maharashtra
  • Mumbai
  • Navi Mumbai News Today: Navi Mumbai Police Save Mentally Disturbed Woman Trying to Commit Suicide at Vashi Bridge, Video Goes Viral

मुंबई / जान देने के लिए ब्रिज पर चढ़ी महिला, ट्रैफिक कांस्टेबल ने बचाई जान

महिला के नीचे कूदने से पहले कांस्टेबल ने उसे पकड़ लिया और उसकी जान बचाई।
X

  • परिजनों के मुताबिक, महिला मानसिक रूप से बीमार है और घर से भागकर सुसाइड करने के लिए यहां आई थी
  • कुछ ही मिनट में वहां भारी भीड़ जमा हुई और वागले ने अन्य लोगों की सहायता से उसे बचाया

Dainik Bhaskar

Jan 15, 2020, 01:11 PM IST

मुंबई.  नवी मुंबई के वाशी पुल पर मंगलवार शाम को सुसाइड का प्रयास करने वाली एक महिला को ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल की सूझबूझ से बचाया गया। परिजनों के मुताबिक, महिला मानसिक रूप से बीमार है और घर से भागकर सुसाइड करने के लिए यहां आई थी। इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है।

ऐसे बचाई गई महिला की जान 
मंगलवार शाम को ब्रिज पर ड्यूटी पर तैनात पीएसआई रोहन वागले ने महिला को ब्रिज से नीचे झांकते हुए देखा। उन्होंने महिला से ऐसा न करने के लिए जैसे ही पुकारा वह ब्रिज की रेलिंग क्रॉस कर दूसरी ओर चली गई। इससे पहले की वह छलांग लगा पाती रोहन ने उनका हाथ पकड़ लिया। इसके बाद भी वह लगातार हाथ छुड़ाकर कूदने का प्रयास करती रही। हालांकि, कुछ ही मिनट में वहां भारी भीड़ जमा हुई और वागले ने अन्य लोगों की सहायता से उसे बचाया।

रोहन वागले ने बताया कि महिला का नाम कोपरखैरने की रहने वाली है और मंगलवार सुबह घर से निकल कर यहां जान देने के लिए आई थी। यहां से उसे वाशी पुलिस स्टेशन भेज दिया गया था। जहां से परिजन उसे अपने साथ घर ले गए। परिजनों ने बताया कि वह दिमागी रूप से अस्वस्थ है और उसका उपचार एक निजी अस्पताल में जारी है।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना