• Hindi News
  • Maharashtra
  • Mumbai
  • NEWS18 » POLITICS1 MIN READ 'We Don't Worry About Crows': Sharad Pawar Takes Swipe at NCP Leaders Who Switched Loyalties

महाराष्ट्र / एनसीपी छोड़ने वाले नेताओं को शरद पवार ने कौआ कहा, बोले- नए चेहरों को जगह देंगे



NEWS18 »	POLITICS1-MIN READ 'We Don't Worry About Crows': Sharad Pawar Takes Swipe at NCP Leaders Who Switched Loyalties
X
NEWS18 »	POLITICS1-MIN READ 'We Don't Worry About Crows': Sharad Pawar Takes Swipe at NCP Leaders Who Switched Loyalties

  • इससे पहले पहले पवार ने नारायण राणे के कांग्रेस में शामिल होने के फैसले पर टिप्पणी की थी 
  • राणे 2005 में कांग्रेस में शामिल हुए थे, जबकि उनके पास एनसीपी में शामिल होने का भी विकल्प था

Dainik Bhaskar

Aug 19, 2019, 02:46 PM IST

मुंबई. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) प्रमुख शरद पवार ने पार्टी छोड़कर भाजपा और शिवसेना में शामिल होने वाले नेताओं को 'कौआ' कहा है। राकांपा प्रमुख ने आगामी विधानसभा चुनावों को देखते हुए नए चेहरों को तरजीह देने की बात कही है।

 

यह बोले शरद पवार

राकांपा के कई विधायक और बड़े नेता पिछले महीने भारतीय जनता पार्टी और शिवसेना में शामिल हो गए थे। रविवार को पवार ने कहा, "हमें अब कौओं के बारे में चिंता नहीं करनी चाहिए। इसके बजाय चुनाव से पहले पार्टी कार्यकर्ताओं (मवाले) पर ध्यान देना चाहिए।"

 

पवार ने आगे कहा- "पार्टी आगामी चुनावों में नए चेहरे उतारने पर विचार कर रही है। मैं आने वाले चुनावों में युवाओं और महिलाओं को मौका देने पर जोर दूंगा।"

 

कई नेताओं ने छोड़ी है पार्टी
पिछले महीने राकांपा के विधायक शिवेन्द्र सिंह भोसले, संदीप नाइक और वैभव पिचाड़ पार्टी की राज्य महिला मोर्चा की अध्यक्ष चित्रा वाघ के साथ भाजपा में शामिल गए थे। इसी महीने में रांकपा की मुंबई इकाई के अध्यक्ष सचिन अहीर और शाहपुर से विधायक पांडुरंग बरोरा ने शिवसेना का दामन थाम लिया था।

 

नारायण राणे के फैसले पर भी दिया था बयान
इससे पहले पहले नारायण राणे के कांग्रेस में शामिल होने के फैसले पर पवार ने कहा था कि पता नहीं यह फैसला एक गलती थी या एक बड़ी भूल। राणे 2005 में कांग्रेस में शामिल हुए थे, जबकि उनके पास राकांपा में शामिल होने का भी विकल्प था। राणे की आत्मकथा के विमोचन के मौके पर पवार ने कहा था- "उन्होंने कांग्रेस को चुना। मैं नहीं बता सकता कि यह एक गलती थी या एक बड़ी भूल।" पवार ने कहा था कि कांग्रेस द्वारा तब उन्हें मुख्यमंत्री बनाए जाने का वादा करने पर मैंने राणे से कहा था कि कांग्रेस इस तरह काम नहीं करती।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना