बेटे आकाश की सगाई का न्योता देने सिद्धि विनायक पहुंचीं नीता अंबानी, छोटा बेटा अनंत भी था साथ / बेटे आकाश की सगाई का न्योता देने सिद्धि विनायक पहुंचीं नीता अंबानी, छोटा बेटा अनंत भी था साथ

DainikBhaskar.com

Jun 07, 2018, 06:12 PM IST

देश के सबसे रईस व्यक्ति मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश की इंगेजमेंट 30 जून को मुंबई में होगी।

सिद्धि विनायक को सगाई का पहला कार्ड चढ़ाती नीता अंबानी सिद्धि विनायक को सगाई का पहला कार्ड चढ़ाती नीता अंबानी

मुंबई. मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश की सगाई 30 जून को 'एंटीलिया' में होगी। वे इसी साल दिसंबर में हीरा कारोबारी रसैल मेहता की बेटी श्लोका से शादी के बंधन में बंधेंगे। बुधवार को मां नीता अंबानी बेटे की सगाई का न्योता देने सिद्धिविनायक मंदिर पहुंची। जहां उन्होंने पूजा-अर्चना के बाद भगवान को पहला कार्ड चढ़ाया। उनके साथ छोटे बेटे अनंत भी थे। दोनों यहां करीब 45 मिनट रुके। सूत्रों की मानें, तो 8-12 दिसंबर को मुंबई के ओबेरॉय होटल में आकाश-श्लोका की शादी होगी।अंबानी परिवार की ओर से सभी गेस्ट को ई-इन्विटेशन भेजा गया है। 53 सेकंड के ऑनलाइन क्लिप में सगाई कार्यक्रम की जानकारी दी गई है। इसमें आकाश और श्लोका की तस्वीरें हैं। ट्रेडिशन को किया फॉलो...

- खास बात ये है कि मॉर्डन टेक्नोलॉजी के साथ ही ट्रेडीशन को भी कार्ड में फॉलो किया गया है। इन्विटेशन क्लिप को ट्रेडिशनल इंडियन स्टाइल में तैयार किया गया है। सगाई के फंक्शन 28 जून से शुरू हो जाएंगे।
- 30 जून को अंबानी रेसिडेंस पर सगाई होगी। सभी गेस्ट को ऑनलाइन के साथ ही फिजिकली भी इन्विटेशन कार्ड भेजा जाएगा। ई-क्लिप में कोकिलाबेन और धीरूभाई अंबानी के साथ ही पूर्णिमाबेन और रविंद्रभाई दलाल का नाम है।

गोवा में हुई थी प्री-एंगेजमेंट
- दोनों की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी 25 मार्च को गोवा के ताज एक्जोटिका रिजोर्ट एंड स्पा में हुई थी। जहां फूलों से बने एक मंच पर आठ मिनट का फोटो शूट हुआ था।
- इसमें आकाश ने श्लोका को प्रपोज किया जिसे श्लोका ने एक्सेप्ट कर लिया था। इसके बाद यहां डांस पार्टी हुई थी, जिसमें आकाश-श्लोका समेत कुछ करीबी लोगों ने डांस भी किया था।

एक साथ पढ़े हैं दोनों
- 26 साल के आकाश और श्लोका दोनों धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एक साथ पढ़े हैं। आकाश ने ब्राउन यूनिवर्सिटी से इकोनॉमिक्स में बैचलर डिग्री ली है। वे रिलायंस ग्रुप के टेलीकॉम वेंचर रिलायंस जियो के बोर्ड में हैं।

सिद्धि विनायक को इन्वाइट करने से पहले पूजा अर्चना की। सिद्धि विनायक को इन्वाइट करने से पहले पूजा अर्चना की।
Nita Ambani with Anant reached Siddhivinayak to present Invitation Card
X
सिद्धि विनायक को सगाई का पहला कार्ड चढ़ाती नीता अंबानीसिद्धि विनायक को सगाई का पहला कार्ड चढ़ाती नीता अंबानी
सिद्धि विनायक को इन्वाइट करने से पहले पूजा अर्चना की।सिद्धि विनायक को इन्वाइट करने से पहले पूजा अर्चना की।
Nita Ambani with Anant reached Siddhivinayak to present Invitation Card
COMMENT