--Advertisement--

लड़की भगाने का बयान देने वाले बीजेपी विधायक ने अब सोनाली बेंद्रे को दे डाली श्रद्धांजलि

विवाद बढ़ता देख कदम ने अपना ट्वीट तो डिलीट कर दिया लेकिन उसके स्क्रीनशॉट अभी भी ट्विटर पर वायरल हो रहे हैं।

Danik Bhaskar | Sep 07, 2018, 06:25 PM IST

मुंबई. दही हांडी उत्सव के दौरान लड़की भगाने वाले बयान को लेकर विवादों में फंसे घाटकोपर विधानसभा से बीजेपी विधायक राम कदम आज फिर एक बार अपने एक ट्वीट को लेकर चर्चा में हैं। राम कदम ने अपने ट्विटर पर एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे को मृत घोषित कर उन्हें श्रद्धांजलि दे डाली। जिसके बाद वे ट्रोल का शिकार हो रहे हैं। विवाद बढ़ता देख कदम ने अपना ट्वीट तो डिलीट कर दिया लेकिन उसके स्क्रीनशॉट अभी भी ट्विटर पर वायरल हो रहे हैं। बता दें, सोनाली बेंद्रे इन दिनों न्यूयॉर्क में हैं और अपने कैंसर का इलाज करा रही हैं।

राम कदम का ट्वीट: शुक्रवार की दोपहर को बीजेपी विधायक राम कदम के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से एक ट्वीट किया गया। यह ट्वीट मराठी में था जिसका हिन्दी में मतलब होता है,"मराठी और हिंदी सिनेमा में अपने अभिनय से लाखों दिलों को जीतने वाली एक्ट्रेस सोनाली बेंद्रे का इलाज के दौरान आज निधन हो गया है। भगवान उनकी आत्मा को शान्ति दे।"

ट्वीट डिलीट कर यह दी सफाई: इस ट्वीट के कुछ ही देर बाद राम कदम ने अपने इस ट्वीट को डिलीट करते हुए एक और ट्वीट किया और लिखा,"सोनाली बेंद्रे के विषय में पिछले दो दिनों से अफवाह उड़ रही है। मैं उनकी अच्छी सेहत की कामना करता हूं।"

इस वजह से विवाद में है कदम: राम कदम इन दिनों अपने लड़की भगाने वाले बयान को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में राम कदम ने एक सभा में कहा था की जिस लड़के को भी कोई भी लड़की पसंद आती है और वो लड़की भागने से या शादी से माना करती है तो उस लड़के की मदद करने का खुला ऑफर दिया था। जिसके बाद महाराष्ट्र के पूर्व मंत्री और कांग्रेस नेता सुबोध सावजी ने उनकी जीभ काटने पर पांच लाख देने की घोषणा कर डाली है।