पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

काम में देरी पर बीएमसी के अधिकारियों की कटेगी 50 प्रतिशत सैलरी, ठेकेदारों पर भी होगी कार्रवाई

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • सर्कुलर के तहत काम में देरी करने वाली अधिकारियों की 50 प्रतिशत तनख्वाह कटेगी
  • ठेकेदारों की परियोजना की लागत में 20 फीसदी तक की कटौती कर दी जाएगी
Advertisement
Advertisement

मुंबई. नागरिक सुविधाओं से जुड़े कार्यों को समय पर पूरा कराने वाले अधिकारियों पर बीएमसी कार्रवाई करेगी। बृहन्मुंबई महानगर पालिका के चीफ प्रवीण परदेसी ने एक सर्कुलर जारी किया है। जिसके तहत काम में देरी करने वाली अधिकारियों की 50 प्रतिशत तनख्वाह कटेगी।
 

ठेकेदारों पर भी होगी कार्रवाई
सर्कुलर में अधिकारियों के अलावा सिविक ठेकेदारों को भी चेतावनी दी गई है कि अगर वे समय सीमा के भीतर काम पूरा करने में नाकाम रहे तो परियोजना की लागत में 20 फीसदी तक की कटौती कर दी जाएगी।
 

यह है सर्कुलर में
एक वरिष्ठ सिविक अधिकारी ने गुरुवार को कहा कि, प्रवीण परदेसी ने पिछले हफ्ते ही सर्कुलर जारी किया जिसमें उन्होंने निगरानी परियोजनाओं में शामिल महानगर पालिका के अधिकारियों को समय सीमा के भीतर काम पूरा करने या फिर अपने वेतन में 50 फीसदी की कटौती के लिए तैयार रहने को कहा है।
 

समय पर काम पूरा करने के लिए करेगा प्रेरित
परदेसी के मुताबिक, यह अधिकारियों खासतौर से इंजीनियरों को समय सीमा के भीतर परियोजनाएं पूरी करने के लिए प्रेरित करने के तौर पर काम करेगा।
 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement