--Advertisement--

कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को सोशल मीडिया पर धमकी देने वाला अहमदाबाद से गिरफ्तार

धमकी देने वाला आरोपी को मुंबई पुलिस ने अहमदाबाद से अरेस्ट कर लिया है।

Danik Bhaskar | Jul 05, 2018, 02:40 PM IST

मुंबई/अहमदाबाद: कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को ट्विटर पर उनकी 10 साल की बेटी संग रेप करने की धमकी देने वाला आरोपी को मुंबई पुलिस ने अहमदाबाद से अरेस्ट कर लिया है। इस मामले में गोरेगांव पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया था।

अहमदाबाद से मुंबई लाया गया आरोपी
- पुलिस के हत्थे चढ़े शख्स का नाम गिरिश महेश्वर बताया जा रहा है। गिरिश राजस्थान का रहने वाला है और अहमदाबाद में कई साल से काम कर रहा था। मुंबई पुलिस के पीआरओ दीपक देवराज ने बताया,"दो दिन पहले मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में एक केस दर्ज किया गया था। इसके बाद हमने जांच शुरू की तो पता चला की यह शख्स अहमदाबाद के पास खेड़ा गांव में रहता है। इसके बाद हमारी टीम आज वहां पहुंची और उसे अरेस्ट किया। आज हम

उन्हें डिंडोसी कोर्ट में पेश करने वाले हैं।"

गृह मंत्रालय के निर्देश पर दर्ज हुआ केस
- 2 जुलाई को कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को ट्विटर पर उनकी 10 साल की बेटी के साथ दुष्कर्म की धमकी दी गई थी। जिसके बाद बुधवार को ही गृह मंत्रालय के निर्देश पर इस मामले में मुंबई पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था।

ट्विटर इंडिया से मानागा गया था डाटा
- इस मामले पर गृह मंत्रालय ने टि्वटर इंडिया से उस अकाउंट का ब्योरा देने को कहा था, जिससे प्रियंका को धमकी दी गई थी। पुलिस उपायुक्त दीपक देवराज के मुताबिक, गोरेगांव पुलिस ने ट्विटर हैंडल ‘@GirishK1605 ' का प्रयोग करने वाले एक अज्ञात व्यक्ति के खिलाफ धारा 509 तथा आईटी एक्ट POCSO के तहत मामला दर्ज किया है।

नीच सोच वाले को भगवान् राम सिखाएंगे सबक-प्रियंका चतुर्वेदी
- इससे पहले ट्रोल के आपत्तिजनक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए प्रियंका ने कहा, "भगवान राम के नाम से ट्विटर हैंडल चलाकर, पहले तो मेरा गलत बयान लगाते हो, फिर मेरी बेटी के बारे में अभद्र टिप्पणी करते हो, कुछ शर्म हो तो चुल्लू भर पानी में डूब मरो, वरना तुम जैसे नीच सोच वाले इंसान को भगवान राम ही सबक सिखाएंगे।"