• Hindi News
  • Maharashtra
  • Mumbai
  • Pankaja Munde: BJP leader Gopinath Munde Daughter Pankaja Munde Reaction After Removing BJP from Twitter Bio, Posts BJP LOGO Sticker ‘Lotus’ Picture on Facebook

महाराष्ट्र / पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे बोलीं- मैं भाजपा की सच्ची-समर्पित कार्यकर्ता; मीडिया ने पोस्ट को ट्विस्ट किया

पंकजा मुंडे-फाइल पंकजा मुंडे-फाइल
X
पंकजा मुंडे-फाइलपंकजा मुंडे-फाइल

  • मंगलवार दोपहर भाजपा के पूर्व मंत्री विनोद तावड़े ने पंकजा से मुलाकात की
  • पंकजा ने अपनी पोस्ट में लिखी बातों को मीडिया के द्वारा ट्विस्ट करने का आरोप लगाया 

Dainik Bhaskar

Dec 03, 2019, 06:43 PM IST

मुंबई. पूर्व मंत्री और भाजपा नेता पंकजा मुंडे ने पार्टी छोड़ने की अटकलों को खारिज कर दिया। मंगलवार को उन्होंने कहा कि मैं पार्टी की सच्ची और समर्पित कार्यकर्ता हूं। पंकजा ने अपनी फेसबुक पोस्ट में लिखी बातों को मीडिया के एक वर्ग द्वारा ट्विस्ट करने का आरोप लगाया। इससे पहले मंगलवार दोपहर भाजपा के पूर्व मंत्री विनोद तावड़े ने पंकजा मुंडे से मुलाकात की। दोनों के बीच करीब एक घंटे तक बातचीत हुई। 

उन्होंने यह भी कहा, "मेरे पिता (स्वर्गीय गोपीनाथ मुंडे) ने पार्टी को महाराष्ट्र में बढ़ाने में बड़ा योगदान दिया। मैं हर साल उनकी जयंती से पहले इस तरह की पोस्ट लिखती हूं। लेकिन इस बार मेरी बातों को गलत ढंग से पेश किया गया।"  पंकजा इस बार परली विधानसभा सीट से अपने चचेरे भाई और राकांपा नेता धनंजय मुंडे से चुनाव हारी हैं। 

पंकजा मुंडे का पोस्ट-

इस कारण शुरू हुईं थी अटकलें

पंकजा मुंडे ने रविवार को एक फेसबुक पोस्ट किया था। इसमें उन्होंने लिखा था,  ‘‘मौजूदा राजनीतिक बदलावों की पृष्ठभूमि में भावी यात्रा पर फैसला लेने की आवश्यकता है। खुद से बात करने के लिए मुझे 8 से 10 दिन चाहिए। अब क्या करना है? कौन सा मार्ग चुनना है? हम लोगों को क्या दे सकते हैं? हमारी ताकत क्या है? लोगों की अपेक्षाएं क्या हैं? मैं इन सभी पहलुओं पर विचार करूंगी और आपके सामने 12 दिसंबर को आऊंगी।’’ 12 दिसंबर को पंकजा के पिता दिवंगत गोपीनाथ मुंडे का जन्मदिवस है। हालांकि, महाराष्ट्र भाजपा अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि पंकजा मुंडे पार्टी नहीं छोड़ रही हैं, ये खबरें गलत हैं।

भाजपा युवा मोर्चा से राजनीति शुरू की थी 
पंकजा महाराष्ट्र के पूर्व उपमुख्यमंत्री और भाजपा के दिवंगत नेता गोपीनाथ मुंडे के बेटी हैं। पंकजा साल 2009 और 2014 में बीड जिले की परली विधानसभा सीट से चुनाव जीती थीं। 206 करोड़ की चिक्की घोटाले में उनका नाम आया था। पंकजा भाजपा के कद्दावर नेता दिवंगत नेता प्रमोद महाजन की भांजी हैं। उन्होंने ने भाजपा युवा मोर्चा से राजनीति शुरू की थी। 

DBApp
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना