पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

राज ठाकरे की पार्टी के नए भगवा झंडे की तस्वीर वायरल, 23 जनवरी को पार्टी ने बुलाया है महाधिवेशन

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
सोशल मीडिया में मनसे के नए झंडे की यह तस्वीर वायरल हो रही है।
  • बाला साहब ठाकरे के जन्मदिन (23 जनवरी) को राज ठाकरे की मनसे ने मुंबई में महाधिवेशन बुलाया है
  • चर्चा है कि अधिवेशन में नया झंडा लांच किया जाएगा, हालांकि पार्टी की तरफ से इसकी पुष्टि नहीं की गई
Advertisement
Advertisement

मुंबई. बाला साहब ठाकरे के जन्मदिन ( 23 जनवरी) पर उनके भतीजे राज ठाकरे ने अपनी पार्टी महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) का महाधिवेशन बुलाया है। चर्चा है कि इस महाधिवेशन में पार्टी अपना नया झंडा लांच करेगी। सोशल मीडिया में झंडे की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसे मनसे का नया झंडा बताया जा रहा है। हालांकि, पार्टी की तरफ से इस बारे में कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। 


चर्चा यह भी है कि इस महाधिवेशन में पार्टी प्रमुख राज ठाकरे बेटे अमित को सक्रिय राजनीति में उतारने की घोषणा कर सकते हैं। राज ठाकरे काफी समय से बेटे अमित को लॉन्च करने की तैयारी कर रहे हैं। कई बार अमित ने पदाधिकारी के तौर पर पार्टी से जुड़ी हुई बैठकों में भी शामिल हुए हैं। इसके साथ, भाजपा के साथ मनसे के गठबंधन पर भी राज ठाकरे अपना  रुख स्पष्ट कर सकते हैं।

झंडे पर शिवाजी महाराज के शासनकाल की मुद्रा
मनसे का जो झंडा सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वह भगवा रंग का है। इसमें एक तरफ पार्टी का चुनाव चिन्ह यानि इंजन बना हुआ है। दूसरी ओर शिवाजी महाराज के शासनकाल की मुद्रा प्रिंट है।

आदित्य ठाकरे के बाद अब अमित ठाकरे
राजनीतिक जानकार बताते हैं कि शिवसेना ने आदित्य ठाकरे को पूरी तरह राजनीति में उतार दिया है। हाल ही में राज्य में हुए विधानसभा चुनाव में आदित्य वर्ली सीट से चुनाव जीतकर विधायक बने। बाद में उन्हें पिता उद्धव के कैबिनेट में भी जगह दी गई। ऐसे में राज ठाकरे भी अमित को सक्रिय राजनीति में उतारकर राज्य के युवा वोटर्स को लुभाना चाहते हैं।

सोशल मीडिया में यह झंडा वायरल हो रहा है- 

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव - आज का दिन पारिवारिक और आर्थिक दोनों दृष्टि से शुभ फलदायी है। व्यक्तिगत कार्यों में सफलता मिलने से मानसिक शांति का अनुभव करेंगे। कठिन से कठिन कार्य को आप अपने दृढ़ निश्चय से पूरा करने की क्षमत...

और पढ़ें

Advertisement