महाराष्ट्र चुनाव / योगी बोले- प्रधानमंत्री मोदी के कारण दाऊद दर-दर की ठोकर खा रहा है



सीएम योगी आदित्यनाथ मुंबई के कोलाबा में बोल रहे थे। सीएम योगी आदित्यनाथ मुंबई के कोलाबा में बोल रहे थे।
X
सीएम योगी आदित्यनाथ मुंबई के कोलाबा में बोल रहे थे।सीएम योगी आदित्यनाथ मुंबई के कोलाबा में बोल रहे थे।

  • सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पाकिस्तान को भी सफाई देनी पड़ती है कि दाऊद उनके यहां पर नहीं छिपा
  • उन्होंने अनुच्छेद 370 हटाने पर प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2019, 03:32 PM IST

मुंबई. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि अंडरवर्ल्ड डॉन आतंकी दाऊद इब्राहिम अपने अस्तित्व के लिए जूझ रहा है। उसे दुनिया में कहीं ठोर ठिकाना नहीं मिल रहा है। वह दर-दर की ठोकर खा रहा है। योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पिछले पांच साल में मुंबई और महाराष्ट्र सुरक्षित रहा है। इसका श्रेय प्रधानमंत्री को जाता है।

 

गुरुवार को मुंबई के कोलाबा में चुनावी जनसभा में योगी आदित्यनाथ ने कहा कि कौन नहीं जानता डी कंपनी की उन करतूतों को जिससे मुंबई और महाराष्ट्र को बदनाम होना पड़ता था। लेकिन, केंद्र और प्रदेश की भाजपा सरकार के कारण अब उसे अपने अस्तित्व के लिए जुझना पड़ रहा है। मारे-मारे फिर रहा है। पाकिस्तान को भी सफाई देनी पड़ती है तो दाऊद उनके यहां पर नहीं छिपा हुआ है।

 

नेहरु की जिद पर कश्मीर में लागू हुआ था 370

योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जम्मू-कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाने का मतलब देश की धरती से आतंकवाद का सदैव के लिए खात्मा होना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह फैसला करके आतंकवाद की ताबूत में अंतिम कील ठोकने का काम किया है। जम्मू-कश्मीर में तत्कालीन प्रधानमंत्री पंडित जवाहलाल नेहरू कि जिद पर अनुच्छेद 370 को लागू किया गया था। डा. आंबेडकर इसके लिए तैयार नहीं थे। प्रधानमंत्री और गृहमंत्री ने डॉ. आंबेडकर के सपने को साकार किया है।

 

पीएम ने पाकिस्तान को घुटनों पर ला दिया

उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने धारा 370 को खत्म करके पाकिस्तान को घुटनों पर ला दिया है। उन्होंने कहा, "पाकिस्तान के पीएम इमरान खान अंतरराष्ट्रीय क्षेत्र में उपहास का पात्र बन गए हैं। उन्हें नहीं पता कि सर्जिकल स्ट्राइक फिर कब उनके देश में हो जाएगी।"

 

DBApp

 
COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना