महाराष्ट्र / कांग्रेस विधायक नीतेश राणे ने समर्थकों से इंजीनियर पर कीचड़ डलवाया, गिरफ्तार



Nitesh Rane | Narayan Rane Son Nitesh Mud Throw Mud on Sindhudurg PWD Engineer - Video goes viral
X
Nitesh Rane | Narayan Rane Son Nitesh Mud Throw Mud on Sindhudurg PWD Engineer - Video goes viral

  • महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे हैं नीतेश, कहा- हम इंजीनियर को बताना चाहते थे कि बारिश में लोग कैसे परेशान होते हैं
  • घटना से नाराज निगम कर्मियों ने हड़ताल पर जाने की धमकी दी

Dainik Bhaskar

Jul 04, 2019, 07:25 PM IST

मुंबई. नगर पालिका के इंजीनियर से बदसलूकी के मामले में महाराष्ट्र के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण राणे के बेटे और कांग्रेस विधायक नीतेश राणे गुरुवार शाम गिरफ्तार हो गए। पीड़ित इंजीनियर प्रकाश शादेक ने उन पर उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया था। 

 

दरअसल, कांग्रेस विधायक राणे ने गुरुवार को नगर पालिका के इंजीनियर से बदसलूकी की। उन्होंने अपने समर्थकों इंजीनियर प्रकाश शादेक पर कीचड़ से भरी बाल्टी डलवाई। साथ ही उनके समर्थकों ने इंजीनियर को पुल की रेलिंग से बांधने का भी प्रयास किया। 

 

राणे के खिलाफ सिंधुदुर्ग जिले के कुडाल पुलिस स्टेशन में मुकदमा दर्ज हुआ। देर शाम राणे ने सरेंडर कर दिया। उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 353, 342, 332, 324, 323, 120 (ए), 147, 143, 504, 506 के तहत उनके और 40-50 समर्थकों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है। जिसके बाद पुलिस ने उन्हें उनके दो समर्थकों के साथ गिरफ्तार कर लिया।

 

राणे ने इंजीनियर को सड़क निरीक्षण के लिए बुलाया था

जानकारी के मुताबिक, कणकवली से विधायक नीतेश ने नगर पालिका के डिप्टी इंजीनियर प्रकाश शादेकर को कणकवली इलाके में सड़क निरीक्षण के लिए बुलाया था। इंजीनियर जैसे ही वहां पहुंचे राणे के समर्थकों ने उन पर कीचड़ से भरी बाल्टी उड़ेल दी। यही नहीं विरोध करने पर उनके साथ हाथापाई भी की गई।

 

मुंबई-गोवा हाईवे पर बड़े-बड़े खड्डे होने से नाराज थे राणे

मुंबई के आसपास और कोंकण इलाके में पिछले कुछ दिनों से लगातार बारिश हो रही है। इसके चलते मुंबई-गोवा हाईवे पर बड़े-बड़े खड्डे और कीचड़ जमा हो गया। विधायक इसी वजह से नाराज थे और उन्होंने इंजीनियर को निरीक्षण के लिए बुलाया था।

 

वहीं, इस घटना के बाद नीतेश ने कहा कि हमने इसके माध्यम से इंजीनियर को बताया कि कैसे लोग बारिश के बाद परेशान होते हैं। इस घटना से निगम कर्मचारी नाराज हैं और उन्होंने विधायक और उनके समर्थकों के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए हड़ताल पर जाने की धमकी दी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना