--Advertisement--

गोवा / प्रतीक बब्बर ने कार से मारी स्कूटी सवार को टक्कर, बदसलूकी का भी आरोप



वारदात के बाद प्रतीक को हिरासत में ले लिया गया था। वारदात के बाद प्रतीक को हिरासत में ले लिया गया था।
X
वारदात के बाद प्रतीक को हिरासत में ले लिया गया था।वारदात के बाद प्रतीक को हिरासत में ले लिया गया था।

  • दुर्घटना के बाद प्रतीक को हिरासत में ले लिया गया, प्रतीक ने भी क्रॉस शिकायत दर्ज कराई

Dainik Bhaskar

Oct 11, 2018, 01:17 PM IST

पणजी. कांग्रेस नेता और अभिनेता राज बब्बर के बेटे अभिनेता प्रतीक बब्बर के खिलाफ गोवा में लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज हुआ है। आरोप है कि बुधवार देर प्रतीक बब्बर ने अपनी कार से एक स्कूटी सवार को टक्कर मार दी, जिसके बाद उन्हें हिरासत में ले लिया गया। इस हादसे में स्कूटी सवार बुरी तरह से घायल हुआ है। आरोप यह भी है कि टक्कर मारने के बाद प्रतीक ने उसके साथ बदसलूकी भी की।

 

धमकाने का भी आरोप

  1. प्रतीक के खिलाफ 21 साल के एक स्थानीय युवक पावोलो कोरिया ने पोरवोरिम पुलिस स्टेशन में  शिकायत दर्ज कराई है। इसमें उसने आरोप लगाया है कि प्रतीक तेजी से ड्राइविंग कर रहे थे। उन्होंने स्कूटी को टक्कर मारी और रोकने पर उनके साथ गालीगलौज और बदतमीजी भी की। उन्होंने अपने रसूक का हवाला देता हुए उसे देख लेने की धमकी भी दी।

  2. प्रतीक ने भी दर्ज कराई शिकायत

    पोरवोरिम पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर परेश नायक ने कहा कि दुर्घटना बुधवार शाम पणजी-मैपूस राजमार्ग पर हुई थी। प्रतीक बब्बर के खिलाफ मोटर व्हीकल एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। इस पूरे मामले में प्रतीक ने भी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। उनका आरोप है कि युवक ने उनकी कार का कांच तोड़ दिया।

  3. हाल ही में फिल्म 'मुल्क' में दिखे थे प्रतीक

    हाल ही में प्रतीक बब्बर अनुभव सिन्हां कि फिल्म 'मुल्क' में नजर आए थे. 'मुल्क' में प्रतीक ने एक आतंकवादी का किरदार निभाया था।

Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..