अवैध निर्माण पर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को बीएमसी का नोटिस, एक महीने में तोड़ने को कहा / अवैध निर्माण पर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को बीएमसी का नोटिस, एक महीने में तोड़ने को कहा

Dainikbhaskar.com

Jul 03, 2018, 01:20 PM IST

बीएमसी ने प्रियंका से इसे एक महीने में तोड़ने को भी कहा है।

Priyanka chopra get notice from bmc for illegal construction.

मुंबई. एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा को उनके ओशीवारा स्थित ऑफिस में अवैध निर्माण करने पर कानूनी नोटिस जारी किया है। प्रियंका इन दिनों न्‍यूयॉर्क में हैं। फिलहाल उनकी ओर से इसके जवाब में कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है। बीएमसी ने प्रियंका से इसे एक महीने में तोड़ने को भी कहा है।

इसमें चल रहा है सलून

- जानकारी के अनुसार, बीएमसी के मुताबिक प्रियंका को यह नोटिस अंधेरी वेस्ट इलाके के ओशिवारा में ऑफिस और उसी के पास बने एक अन्य कमर्शियल कॉम्प्लेक्स के अंदर कथित रूप से अवैध निर्माण करने पर भेजा गया है। प्रियंका चोपड़ा ने यह कमर्शियल कॉम्प्लेक्स करिज्मा ब्यूटी स्पा और सलून को किराए पर दिया हुआ है।

जांच में पाया गया अवैध निर्माण
- बीएमसी के ओर से जारी बयान में कहा गया है कि म्युनिसिपल कॉर्पोरेटर के साथ ही अन्य लोगों की ओर से भी इस अवैध निर्माण के चलते शिकायतें मिलीं हैं। इसके बाद बीएमसी के अधिकारियों ने स्थलीय निरीक्षण कर शिकायत को सही पाया है।

नोटिस में अवैध निर्माण तोड़ने के लिए कहा
- बीएमसी ने इसी मामले में अभिनेत्री और किराएदार दोनों को नोटिस भेजकर अवैध निर्माण को तुड़वाने को कहा है। इसके लिए बीएमसी की ओर से एक महीने का वक्त दिया गया है। इतना ही नहीं नोटिस में यह भी कहा गया है कि यदि एक महीने के भीतर अवैध निर्माण को हटाया नहीं जाता है तो बीएमसी अपनी ओर से कार्रवाई करने के लिए बाध्य होगी।

X
Priyanka chopra get notice from bmc for illegal construction.
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543