मुंबई / सीएए के विरोध में आजाद मैदान में प्रदर्शन, काफी संख्या में महिलाएं और बच्चे भी पहुंचे

आजाद मैदान में जारी इस प्रदर्शन में भारी संख्या में महिलाएं और बच्चे भी शामिल हैं।
आजाद मैदान में नागपाड़ा इलाके में प्रदर्शन कर रही महिलाएं भी शामिल हैं। आजाद मैदान में नागपाड़ा इलाके में प्रदर्शन कर रही महिलाएं भी शामिल हैं।
X
आजाद मैदान में नागपाड़ा इलाके में प्रदर्शन कर रही महिलाएं भी शामिल हैं।आजाद मैदान में नागपाड़ा इलाके में प्रदर्शन कर रही महिलाएं भी शामिल हैं।

  • इसमें महाराष्ट्र विकास अघाड़ी के कई नेता और बॉलीवुड के कई सितारे भी शामिल हो सकते हैं
  • पिछले एक महीने से नागपाड़ा इलाके में धरने पर बैठीं महिलाएं भी इसमें शामिल हुईं

Dainik Bhaskar

Feb 15, 2020, 09:25 PM IST

मुंबई. केंद्र सरकार द्वारा पास किए गए नागरिक संसोधन कानून (सीएए) के खिलाफ मुंबई के आजाद मैदान में एक बड़ा प्रदर्शन हो रहा है। इसमें पिछले एक महीने से नागपाड़ा इलाके में धरने पर बैठी महिलाएं भी शामिल हैं। इस प्रदर्शन में बॉलीवुड के कुछ कलाकार भी शामिल हो सकते हैं। 

महाराष्ट्र विकास अघाड़ी के कई नेता भी हो सकते है शामिल
आजाद मैदान में जारी इस प्रदर्शन में महाराष्ट्र विकास अघाड़ी (शिवसेना, कांग्रेस-राकांपा) के नेता भी शामिल हो सकते हैं। हालांकि, अभी तक कोई भी बड़ा नेता आंदोलन में नहीं पहुंचा है। इसके अलावा कई धर्मिक संगठन, एससी, एसटी और ओबीसी संगठन से जुड़े लोग भी शामिल हैं।

सीएए का विरोध करने वाले गद्दार नहीं: हाईकोर्ट
शनिवार को नागरिकता संशोधन कानून के खिलाफ शांतिपूर्ण तरीके से आंदोलन कर रहे लोगों को लेकर बॉम्बे हाईकोर्ट ने कहा है कि 'उन्हें सिर्फ इसलिए गद्दार और देशद्रोही नहीं कहा जा सकता, क्योंकि वे कानून का विरोध करना चाहते हैं'. बॉम्बे हाईकोर्ट ने ये टिप्पणी सीएए के खिलाफ आंदोलन के लिए पुलिस द्वारा अनुमति न दिए जाने के खिलाफ डाली गई याचिका पर सुनवाई करते हुए दी।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना