--Advertisement--

नवी मुंबई में बीच सड़क व्यापारी की हत्या, कैमरे में कैद हुई वारदात

हत्या की यह पूरी वारदात घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

Dainik Bhaskar

Jul 05, 2018, 02:59 PM IST

मुंबई. बुधवार देर रात पुणे के एक बिजनेसमैन की कुछ अज्ञात लोगों ने चाकू और गोली मारकर हत्या कर दी। व्यापारी अपने घर लौट रहा था। हत्या की यह पूरी वारदात घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस इसके आधार पर आरोपियों को जल्द पकड़ने की बात कह रही है।

व्यापारी ने मौके पर ही दम तोड़ा
- जानकारी के मुताबिक, यह घटना नवी मुंबई के कामोठे इलाके में सेक्टर 6A, एलोरा हाइट्स के पास हुई है। मामले की जांच कर रहे सीनियर इंस्पेक्टर देवदास सोनवाने ने बताया,"दो अज्ञात लोग बाइक पर आये और 33 वर्षीय सतराम कोटल पर चाकू से हमला कर दिया। बुरी तरह से घायल सतराम सड़क पर गिर पड़े जिसके बाद गोली मार हत्यारे मौके से फरार हो गए। बुरी तरह से घायल सतराम ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। फिलहाल मामले की जांच की जा रही है।" इसको लेकर कामोठे पुलिस स्टेशन में हत्या का मामला दर्ज किया गया है।

पास से गुजर रहा एक शख्स भी घायल
- हमलावरों ने कई राउंड गोलियां सतराम पर चलाई। इनमें से एक गोली वहां से गुजर रहे एक शख्स को भी लग गई। जिसके बाद उसे नवी मुंबई के सरकारी हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। ताजा जांच में सामने आया है कि व्यापारी की हत्या के पीछे व्यक्तिगत रंजिश हो सकती है। फिलहाल बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended