राजनीति / बेटे की शादी में राज ठाकरे ने राहुल गांधी को बुलाया, अभी तक नहीं भेजा प्रधानमंत्री मोदी को निमंत्रण



महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे(फाइल फोटो) महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे(फाइल फोटो)
दोनों की सगाई एक सादे समारोह में मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स के गोल्फ टर्फ में संपन्न हुई थी। दोनों की सगाई एक सादे समारोह में मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स के गोल्फ टर्फ में संपन्न हुई थी।
X
महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे(फाइल फोटो)महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना प्रमुख राज ठाकरे(फाइल फोटो)
दोनों की सगाई एक सादे समारोह में मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स के गोल्फ टर्फ में संपन्न हुई थी।दोनों की सगाई एक सादे समारोह में मुंबई के महालक्ष्मी रेस कोर्स के गोल्फ टर्फ में संपन्न हुई थी।

  • राज ठाकरे कई बार राहुल गांधी की तारीफ भी कर चुके हैं 
  • इस शादी में राजनीति, बॉलीवुड और उद्योग जगत से जुड़े दिग्गज शामिल होंगे 

Dainik Bhaskar

Jan 11, 2019, 01:39 PM IST

मुंबई. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (मनसे) प्रमुख राज ठाकरे ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को अपने बेटे की शादी का न्योता भेजा है। 27 जनवरी को मुंबई में होने वाली इस शादी के लिए अभी तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निमंत्रण नहीं भेजा गया है।इससे लोकसभा चुनाव के लिए कांग्रेस और एमएनएस के गठबंधन की खबरें जोर पकड़ने लगी है।

 

राज ठाकरे ने राहुल गांधी को शादी का न्योता देने के लिए अपने दो सचिवों को दिल्ली भेजा था। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ठाकरे खुद दिल्ली जाकर राहुल गांधी को आमंत्रित करना चाहते थे, लेकिन उनकी यात्रा रद्द हो गई, जिसके बाद उन्होंने अपने दो सचिव हर्षल देशपांडे और मनोज हाटे को दिल्ली भेजा। 

 

राज ठाकरे के बेटे अमित ठाकरे की शादी मिताली बोरुडे से 27 जनवरी को मुंबई में होगी। इस शादी में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे, रतन टाटा, राहुल गांधी, सुशील कुमार शिंदे, पृथ्वीराज चव्हाण, मिलिंद देवड़ा, शरद पवार, अजित पवार, सुनिल तटकरे, जयंत पाटिल समेत कई नामचीन फिल्मी हस्तियों को भी निमंत्रण भेजा गया है। बताया जा रहा है कि ठाकरे मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस और केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को भी निमंत्रण भेजेंगे।

COMMENT