बिग बॉस विवाद / सलमान के घर के बाहर प्रदर्शन के बाद सुरक्षा बढ़ी, जावड़ेकर बोले- शो के कंटेंट की रिपोर्ट हफ्तेभर में मिलेगी

सलमान खान के बंगले के बाहर पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है। सलमान खान के बंगले के बाहर पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है।
X
सलमान खान के बंगले के बाहर पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है।सलमान खान के बंगले के बाहर पुलिस ने सुरक्षा बढ़ा दी है।

  • प्रदर्शनकारियों ने शो पर प्रतिबंध की मांग को लेकर शुक्रवार को सलमान के आवास के बाहर प्रदर्शन किया था
  • बिग बॉस पर विवाद को लेकर केंद्र सरकार ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से रिपोर्ट मांगी है

दैनिक भास्कर

Oct 13, 2019, 12:38 PM IST

मुंबई. रियलिटी शो 'बिग बॉस सीजन 13' के खिलाफ विरोध बढ़ता ही जा रहा है। फिल्म अभिनेता सलमान खान के बंगले के बाहर हुए प्रदर्शन के बाद मुंबई पुलिस ने उनके आवास के बाहर सुरक्षा बढ़ा दी है। प्रदर्शनकारियों ने बिग बॉस शो पर प्रतिबंध की मांग को लेकर सलमान के आवास के बाहर प्रदर्शन किया था।

 

शुक्रवार को प्रदर्शनकारियों ने अभिनेता के घर के बाहर प्रदर्शन किया था। वे बिग बॉस में अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए शो को बंद करने की मांग थी। प्रदर्शन करने वाले खुद को करणी सेना से जुड़े कार्यकर्ता बता रहे थे। पुलिस ने 12 से ज्यादा प्रदर्शनकारियों को पुलिस ने हिरासत में ले लिया था। इनमें कुछ महिलाएं भी थीं।

 

मंत्रालय से रिपोर्ट मांगी गई: जावड़ेकर 
बिग बॉस पर प्रतिबंध लगाए जाने के विवाद को लेकर केंद्र सरकार ने सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय से रिपोर्ट मांगी है। शनिवार को केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि हमें एक हफ्ते में शो के कंटेंट से जुड़ी पूरी रिपोर्ट मिल जाएगी। इसके बाद साफ हो जाएगा कि इसमें क्या दिखाया जा रहा है। पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के भाजपा विधायक ने पत्र लिखकर सरकार से बिग बॉस के जरिए अश्लीलता फैलाए जाने की भी शिकायत की थी।

 

सलमान लव जिहाद को बढ़ावा दे रहे: हिंदू परिषद
बिग बॉस को लेकर हिंदू परिषद का आरोप है कि शो के होस्ट सलमान खान लव जिहाद को बढ़ावा दे रहे हैं। शो में अलग-अलग समुदाय के लोगों को बिस्तर साझा करने के लिए कहकर अश्लीलता फैलाई जा रही है। परिषद के नेता प्रवीण तोगड़िया के नेतृत्व में उत्तर प्रदेश के कानपुर में पिछले रविवार को प्रदर्शन किया गया था और सलमान का पुतला फूंका गया था।

 

DBApp

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना