कोरोनावायरस / मुंबई एयरपोर्ट पर मलेशिया, इंडोनेशिया, वियतनाम और नेपाल से आने वाले यात्रियों की स्क्रीनिंग शुरू, सरकार ने एडवाइजरी जारी की

छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा।- फाइल फोटो। छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा।- फाइल फोटो।
X
छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा।- फाइल फोटो।छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा।- फाइल फोटो।

  • इन देशों से आने वाले यात्रियों के लिए एपीएचओ की टीम ने स्वास्थ्य काउंटर और थर्मल स्कैनर लगाए हैं
  • चीन में कोरोनावायरस के संक्रमण से अब तक 2345 लोगों की मौत, 76,288 संक्रमित लोगों को पुष्टि

दैनिक भास्कर

Feb 23, 2020, 12:09 PM IST

मुंबई. छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डे पर मलेशिया, इंडोनेशिया, वियतनाम और नेपाल से आने वाले यात्रियों की स्क्रीनिंग शुरू कर दी गई है। अधिकारियों ने बताया कि कोरोनावायरस के संक्रमण को ध्यान में रखते हुए सरकार ने इस संबंध में एक एडवाइजरी जारी की है, जिसमें इन देशों से आने वाले सभी यात्रियों को स्क्रीनिंग से गुजरना होगा। इसके साथ ही एयरपोर्ट पर चीन, हांगकांग, सिंगापुर, थाईलैंड, जापान और दक्षिण कोरिया से आने वाले लोगों की भी स्क्रीनिंग जारी रहेगी।

एपीएचओ की टीम ने लगाए स्वास्थ्य काउंटर और थर्मल स्कैनर

इन देशों से आने वाले यात्रियों के लिए एपीएचओ की टीम ने स्वास्थ्य काउंटर और थर्मल स्कैनर लगाए हैं। इसके अलावा, हवाई अड्डे ने यह सुनिश्चित किया है कि सभी अधिकारियों तक संदेश पहुंचे और सरकार के निर्देशों का ठीक से पालन किया जाए। चीन में कोरोनावायरस के संक्रमण से अब तक दो हजार से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है। इसको ध्यान में रखते हुए सरकार सावधानी बरत रही है।  

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना