पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बांद्रा रेलवे स्टेशन के 130 साल पूरे, फैंस के बीच पहुंच शाहरुख ने जमकर की मस्ती

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • इस कार्यक्रम में महाराष्ट्र सरकार के मंत्री आशीष शेलार समेत तमाम अन्य लोग मौजूद रहे
  • इस दौरान उन्होंने एक विशेष पोस्टल लिफाफा और डाक टिकट जारी किए

मुंबई. बांद्रा रेलवे स्टेशन के 130 वर्ष पूरे होने पर अभिनेता शाहरुख खान शु्क्रवार को यहां आयोजित एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए पहुंचे। इस दौरान उन्होंने एक विशेष पोस्टल लिफाफा और डाक टिकट जारी किए। इस कार्यक्रम में महाराष्ट्र सरकार के मंत्री आशीष शेलार समेत तमाम अन्य लोग मौजूद रहे। 
 

डाक विभाग के लिफाफे पर जगह मिलने वाला पहला स्टेशन
महाराष्ट्र के बांद्रा स्टेशन की इमारत को हेरिटेज साइट का दर्जा दिया गया है। यह अपने आप में पहला स्टेशन है, जिसे डाक विभाग के लिफाफे पर जगह दी गई है। शुक्रवार को स्टेशन की सेवाओं के 130 वर्ष पूरे होने के अवसर पर इस कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। 
 

जल्द ही किसी एक्ट्रेस के साथ यहां आऊंगा:शाहरुख
शुक्रवार को जब शाहरुख इस कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए स्टेशन पर पहुंचे तो यहां उनके फैंस की भारी भीड़ लग गई। यहां फैंस को संबोधित करते हुए शाहरुख ने कहा,\"मैंने कई फिल्मों में रेलवे स्टेशनों पर लड़कियों के साथ मोहब्बत की है, लेकिन बांद्रा स्टेशन पर आना रह गया था। अब आपने मुझे यहां बुलाया है तो मैं जल्द ही किसी ऐक्ट्रेस से बात करूंगा और यहां आना जाना लगा रहेगा।\" 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- मेष राशि के लिए ग्रह गोचर बेहतरीन परिस्थितियां तैयार कर रहा है। आप अपने अंदर अद्भुत ऊर्जा व आत्मविश्वास महसूस करेंगे। तथा आपकी कार्य क्षमता में भी इजाफा होगा। युवा वर्ग को भी कोई मन मुताबिक क...

और पढ़ें