मुंबई / युवक की पिटाई के आरोप में शिवसेना नेता नितिन नांदगांवकर गिरफ्तार, सिर्फ 2 घंटे में मिली जमानत

नितिन नादगांवकर ने युवक को ओने ऑफिस में बुलाकार पीटा। नितिन नादगांवकर ने युवक को ओने ऑफिस में बुलाकार पीटा।
X
नितिन नादगांवकर ने युवक को ओने ऑफिस में बुलाकार पीटा।नितिन नादगांवकर ने युवक को ओने ऑफिस में बुलाकार पीटा।

  • नितिन नांदगांवकर कुछ दिनों पहले तक मनसे में थे और चुनाव से पहले शिवसेना में शामिल हुए 
  • गिरफ्तारी के सिर्फ दो घंटे बाद ही नितिन नांदगांवकर को जमानत दे दी गई है

दैनिक भास्कर

Feb 24, 2020, 07:03 PM IST

मुंबई. 26 जनवरी की रात को माटूंगा स्टेशन पर लड़कियों के साथ छेड़छाड़ करने वाले आरोपी को मारने और उसका फेसबुक लाइव वीडियों बनाने के आरोप में शिवसेना नेता नितिन नांदगांवकर को पहले गिरफ्तार किया गया। हालांकि, गिरफ्तारी के सिर्फ दो घंटे बाद ही उन्हे जमानत दे दी गई। 

एनटॉप हिल पुलिस स्टेशन के पुलिसकर्मियों ने शुक्रवार को शिवसेना कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया। अधिकारी ने बताया, ''शिवसेना कार्यकर्ताओं की पहचान नितिन नांदगांवकर और दर्शनबीर सिंह सुरजीत सिंह कोचर के रूप मे हुई और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। 

क्या है पीड़ित पर आरोप?

रजीवुर रहमान हबीबुर रहमान खान ने इन दोनों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी। शिकायत के अनुसार नांदगांवकर और सिंह ने खान को फोन किया और कुछ काम से पार्टी की एनटॉप हिल शाखा आने को कहा, लेकिन जब वह वहां पहुंचे तो दोनों ने उन्हें पीटा। पुलिस के अनुसार, खान को सीटीटीवी कैमरे में एक महिला को घूरते और छेडछाड़ करते हुए माटुंगा रेलवे स्टेशन पर देखा जा सकता है। 

सीसीटीवी का जो वीडियो सामने आया है, उसमें माटुंगा स्टेशन में एक छात्रा अपने घर जाती हुई दिखाई दे रही है। अकेली छात्रा ब्रिज से होकर जा रही है, उसके आसपास कोई भी नहीं है। तभी  सिरफिरा युवक पीछे से आता है और अचानक लड़की को चूम कर भाग जाता है। अचानक हुई इस घटना से छात्रा डर जाती है। यह सारी घटना स्टेशन में लगे सीसीटीवी में कैद हो जाती है।
 

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना