मेहंदी सेरेमनी में भाभी-ननद के बीच दिखी गजब की बॉन्डिंग, मस्ती के मूड में नजर आईं श्लोका / मेहंदी सेरेमनी में भाभी-ननद के बीच दिखी गजब की बॉन्डिंग, मस्ती के मूड में नजर आईं श्लोका

DainikBhaskar.com

Jun 28, 2018, 01:46 PM IST

30 जून को मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश और हीरा कारोबारी रसैल मेहता की बेटी श्लोका की सगाई है।

Priyanka Chopra Adorable Wishes to Akash Ambani and Shloka Mehta

मुंबई. देश के सबसे अमीर व्यक्ति मुकेश अंबानी के बड़े बेटे आकाश अंबानी और श्लोका मेहता की शनिवार 30 जून को सगाई है। इससे पहले बुधवार को मेहंदी सेरेमनी हुई। सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीरें भी सामने आना शुरू हो गई हैं। फंक्शन में ननद-भाभी के बीच गजब की बॉन्डिंग देखने को मिली। वहीं, श्लोका मस्ती के मूड में नजर आईं। मुकेश अंबानी के घर एंटीलिया में हुए इस फंक्शन में बॉलीवुड से हॉलीवुड का रुख करने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा समेत कई बड़ी हस्तियां पहुंची। ब्वॉयफ्रेंड के साथ पहुंची प्रियंका...


- बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा बुधवार को ही ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस के साथ गोवा ट्रिप से लौटीं। इसके बाद वे आकाश और श्लोका की मेंहदी सेरेमनी में पहुंचीं। प्रियंका के साथ निक जोनस और मां मधु चोपड़ा भी मौजूद थे।
- प्रियंका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर आकाश-श्लोका के साथ फोटो भी शेयर की है। कैप्शन में लिखा, 'बधाई हो आकाश और श्लोका। बहुत खूबसूरत सेरेमनी थी। मेहंदी है रचने वाली...दोनों को ढेर सारा प्यार। प्री-प्री एंगेजमेंट पार्टी।'

गोवा में हुई थी प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी

- दोनों की प्री-एंगेजमेंट सेरेमनी इसी साल 24 मार्च को गोवा के ताज एक्जोटिका रिजोर्ट एंड स्पा में हुई थी। यहां फूलों से बने एक मंच पर आठ मिनट का फोटोशूट हुआ था। इसमें आकाश ने श्लोका को प्रपोज किया जिसे श्लोका ने एक्सेप्ट कर लिया था।
- इसके बाद यहां डांस पार्टी हुई थी, जिसमें आकाश-श्लोका समेत कुछ करीबी लोगों ने डांस भी किया था। इसी साल दिसंबर में दोनों की शादी तय हुई है।

एक साथ पढ़े हैं दोनों
- 26 साल के आकाश मुकेश और नीता अंबानी के तीन बच्चों में सबसे बड़े बेटे हैं। ईशा उनकी जुड़वां बहन हैं जबकि अनंत इनसे छोटे हैं।
- श्लोका हीरा कारोबारी रसैल मेहता की सबसे छोटी बेटी हैं। अंबानी और मेहता परिवार एक दूसरे के अच्छी तरह से परिचित हैं। दोनों धीरूभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में एक साथ पढ़े भी हैं।
- आकाश ने रोड आइलैंड, अमेरिका के पास ब्राउन यूनिवर्सिटी से इकोनॉमिक्स में बैचलर डिग्री ली है। वे रिलायंस ग्रुप के टेलीकॉम वेंचर रिलायंस जियो के बोर्ड में हैं।

X
Priyanka Chopra Adorable Wishes to Akash Ambani and Shloka Mehta
COMMENT

किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें? अंदाज़ा लगाएँ और इनाम जीतें

  • पार्टी
  • 2019
  • 2014
336
60
147
  • Total
  • 0/543
  • 543
कॉन्टेस्ट में पार्टिसिपेट करने के लिए अपनी डिटेल्स भरें

पार्टिसिपेट करने के लिए धन्यवाद

Total count should be

543