--Advertisement--

पार्किंग विवाद में एक शख्स ने डिलीवरी बॉय पर कार चढ़ाने का प्रयास किया



Danik Bhaskar | Sep 14, 2018, 03:00 PM IST

मुंबई. शहर के पवई इलाके में एक दुकान के मालिक ने एक डिलीवरी बॉय पर अपनी इनोवा कार चढाने का प्रयास किया।डिलीवरी बॉय तो किसी तरह बच गया लेकिन कर मालिक ने उसके स्कूटर को अपनी गाड़ी के नीचे रौंद डाला। शराब के नशे में धुत्त शॉप ओनर ने डिलवरी बॉय के साथ हाथापाई भी की। इस घटना को वहां मौजूद कुछ लोगों ने अपने कैमरे में कैद किया और पुलिस को दे दिया। मुंबई पुलिस ने आरोपी पर सिर्फ फाइन लगाया और उसे जाने दिया।

ऐसे हुई वारदात: ये पूरी घटना रविवार यानी 11 सितंबर की है। पीड़ित रविंद्र पवार अपने पवई स्तिथ ऑफिस गए थे। वे एक फूड डिलीवरी कंपनी में बतौर डिलीवरी बॉय काम करते हैं। उनका आरोप है कि अपनी स्कूटी एक बंद दुकान के सामने पार्क कर वे अपने ऑफिस में हाजिरी लगाने के लिए गए हुए थे। लौटने पर उन्होंने देखा कि एक शख्स उनकी गाड़ी तोड़ रहा था। उन्होंने उसे रोका तो उसने उन्हें धमकाते हुए स्कूटर को वहां से हटाने के लिए कहा। इसके बाद पवार जैसे ही स्कूटर हटाने लगे उस शख्स ने कार स्टार्ट की और उनपर चढ़ाने का प्रयास किया। गनीमत यह थी कि पवार के साथियों ने उसे खींच लिया और उसकी जान बच गई।

स्थानीय लोगों ने कैमरे में कैद की वारदात: आरोपी विजय हामिला पुरकर की इस हरकत को वहां मौजूद कुछ लोगों ने अपने कैमरे में कैद किया और पुलिस को दे दिया। जो वीडियो सामने आया है उसमें आरोपी विजय अपनी कार को रिवर्स में लेकर आता है और पूरी स्पीड के साथ आकर स्कूटी को टक्कर मारता है। स्थानीय लोगों का कहना है कि विजय अपनी दुकान के बाहर स्कूटी पार्क करने से नाराज था।

पुलिस पर कार्रवाई न करने का आरोप: पीड़ित रविंद्र पवार की मानें तो वहां मौजूद लोगों ने पहले उन्हें राजावाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया इसके बाद उसे थाने लेकर गए। लेकिन वहां पुलिस ने आरोप के खिलाफ सिर्फ एनसी लिखी और उसे घर भेज दिया। इसपर जब पुलिस वालों से सवाल पूछा गया तो उन्होंने पवार को ही धमकाते हुए जेल में डालने की बात कही।