पुणे / एसयूवी से बांध सिर्फ 90 सेकंड में उड़ा दी एटीएम मशीन, अंदर था 9.72 लाख कैश

X

  • बिना सिक्यॉरिटी गार्ड वाले एटीएम को लूटने की घटना पुणे के खराबवाड़ी गांव में रविवार को हुई है
  • एटीएम को सिर्फ फर्श पर रखकर पावर और इंटरनेट केबिल से जोड़ा गया था

दैनिक भास्कर

Dec 16, 2019, 12:55 PM IST

पुणे. यहां चोरों ने एसयूवी का इस्तेमाल करते हुए कैश से भरे एटीएम को सिर्फ 90 सेकंड में उड़ा लिया। चोरी के वक्त एटीएम मशीन में 9.72 लाख रुपए भरे हुए थे। बिना सिक्यॉरिटी गार्ड वाले एटीएम को लूटने की घटना पुणे के खराबवाड़ी गांव में रविवार को हुई है। 

पुलिस ने बताया कि 3.5 लाख रुपये की कीमत वाली मशीन एक केबिन में रखी हुई थी, जमीन में पेंच नहीं कसे गए थे। उसे सिर्फ फर्श पर रखकर पावर और इंटरनेट केबिल से जोड़ा गया था। पुलिस ने बताया, 'संभवत: चोरों को इसके बारे में जानकारी नहीं होगी इसलिए उन्होंने यूनिट के चारों ओर रस्सी बांधकर मशीन को बाहर खींचा।'

एटीएम को रस्सी से बांधकर खींच ले गए
रविवार को तीनों आरोपी एक सफेद एसयूवी में रात करीब 2 बजकर 10 मिनट पर एटीएम बूथ पर पहुंचे और मशीन के चारों ओर रस्सी बांध दी। उन्होंने रस्सी के दूसरे सिरे को एसयूवी से बांध दिया। चोरों ने सीसीटीवी से बचने के लिए ब्लू कलर लिक्विड कैमरे में छिड़क दिया। उनमें से एक ने एसयूवी स्टार्ट की और ऐक्सिलरेटर को इतना दबाया कि मशीन भी साथ में खिंची चली आई।

बाकी दो चोरों ने मशीन को वाहन में रखा और फरार हो गए। एटीएम मशीन को बाहर खींचने से बूथ के दरवाजे टूट गए। चाकन पुलिस की एक पट्रोल टीम ने तेज रफ्तार से भागती हुई एसयूवी को देखा भी था लेकिन उसका रास्ता रोकने में असमर्थ रही।

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना