• Hindi News
  • Maharashtra
  • Mumbai
  • Mumbai Maharashtra News In Hindi : Tattoo Crazy Girl Tejasvi Named Limca Book Of World Records For 103 Tattoos On Her Body
विज्ञापन

टैटू के लिए क्रेजी इस लड़की को पागल कहते थे दोस्त, लेकिन उसने 21 साल की उम्र बना डाला वर्ल्ड रिकॉर्ड, ऐसा करने वाली भारत की पहली लेडी बनी

Dainik Bhaskar

Mar 17, 2019, 04:01 PM IST

महाराष्ट्र न्यूज : बोली- पेरेंट्स कहते थे टैटू बनवाएगी तो तेरी शादी नहीं होगी गुड्‌डू

  • comment

मुंबई (महाराष्ट्र)। टैटू के लिए क्रेजी एक लड़की ने अपना नाम लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में दर्ज कराया है। महज 21 साल की इस लड़की को उसके दोस्त पागल कहते थे। यहां तक कि माता-पिता कहते थे कि टैटू बनवाएगी तो तेरी शादी नहीं होगी। लेकिन आज ये लड़की अपने इसी अजीब शौक के कारण फेमस हो रही है। सोशल मीडिया पर लोग उसकी तस्वीरें शेयर कर रहे हैं। आइए जानते हैं कौन है ये टैटूगर्ल...

कॉलेज स्टूडेंट है तेजस्वी प्रभुलकर

- मुंबई की रहने वाली तेजस्वी प्रभुलकर महज 21 साल की एक कॉलेज स्टूडेंट है। तेजस्वी की बॉडी पर कुल 103 टैटू हैं। उसे टैटू का इतना क्रेज है कि 17 साल की उम्र से ही टैटू बनवाना शुरू कर दिया था।
- तेजस्वी ने महज 4 साल के अंदर अपनी पूरी बॉडी पर टैटू बनवाकर लिम्का बुक ऑफ रिकॉर्ड्स में अपना नाम दर्ज करवाया है। वह ऐसा करने वाली भारत की पहली महिला बन गई हैं।
- तेजस्वी बताती हैं कि उन्होंने सबसे पहले अपने ही नाम का टैटू बनवाया था। क्योंकि लोग उन्हें गलत नाम से बुलाते थे, सही नाम बोलने के बजाए तेजस्विनी या तेजश्री बुलाया करते थे।

आसान नहीं था इतना सबकुछ

- तेजस्वी के लिए हालांकि यह सबकुछ इतना आसान नहीं था। क्योंकि उसके माता-पिता को अपनी बेटी का इस तरह से टैटू बनवाना पसंद नहीं था। तेजस्वी के पेरेंट्स का कहना था कि टैटू बनवाने से उसकी शादी नहीं होगी।
- लेकिन तेजस्वी ने इन बातों को नजरअंदाज किया। अब तेजस्वी ने इसी को प्रोफेशन बना लिया है। वह पेशे से एक टैटू आर्टिस्ट पेंटर और मॉडल है। तेजस्वी का कहना है उसके हर टैटू का कोई न कोई मतलब है जो उसकी जिंदगी से जुड़ा है।
- तेजस्वी मूल रूप से महाराष्ट्र के रत्नागिरी की रहने वाली है। हालांकि वह अभी मुंबई के पास चिंचपोकली में रहती है। उसका निकनेम गुड्‌डू है।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन