पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

जान देने के लिए गले में फंदा डाल ब्रिज से कूद गया व्यक्ति, क्रेन की सहायता से बचाई गई जान

8 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • आत्महत्या की कोशिश करने वाले व्यक्ति का नाम धानाजी भगवान कांबले है, घरेलू कलह से परेशान था
  • कांबले को ब्रिज पर चढ़ता देख एक ट्रैफिक कांस्टेबल ने शोर मचाकर वहां लोगों को जमा किया
Advertisement
Advertisement

मुंबई. शहर से सटे ठाणे के शिवाजी चौक इलाके में मंगलवार सुबह एक व्यक्ति गले में फंदा डालकर ब्रिज पर चढ़ गया। कुछ देर बाद उसने वहां से छलांग लगा दी। मामले की जानकारी मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने क्रेन की सहायता से नीचे उतारकर उसकी जान बचाई।


जानकारी के मुताबिक, आत्महत्या का प्रयास करने वाले व्यक्ति का नाम धानाजी भगवान कांबले (50) है। कांबले को ब्रिज पर चढ़ा देख एक ट्रैफिक कांस्टेबल ने शोर मचाकर लोगों को वहां जमा किया और पुलिस स्टेशन को जानकारी दी।


मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे काफी देर तक समझाने का प्रयास किया। लेकिन कांबले ने उनकी एक न सुनी और छलांग लगा दी। गनीमत यह रही कि तब तक वहां एक क्रेन पहुंच चुकी थी। कांबले को क्रेन की मदद से किसी तरह नीचे उतारकर बचाया गया।


जांच में सामने आया कि कांबले घरेलू कलह से परेशान था। फिलहाल, पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। घटना के चलते शिवाजी चौक इलाके में काफी देर तक जाम की स्थिति बनी रही।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement