कैमरे में कैद / जुर्माने से बचने के लिए स्कूटी सवार तीन युवकों ने ट्रैफिक कांस्टेबल पर चढ़ाई स्कूटी, गिरफ्तार हुए

लाल घेरे में सड़क पर गिरे कांस्टेबल।
X

  • कांस्टेबल को देखते ही स्कूटी की रफ्तार तेज कर दी, सामने से टक्कर मार दी

Dainik Bhaskar

Jan 14, 2020, 11:59 AM IST

मुंबई. एक स्कूटी पर जा रहे तीन युवकों को रोकना ट्रैफिक पुलिस कांस्टेबल को महंगा पड़ गया। स्कूटी चला रहे युवक ने वहां से भागने के चक्कर में उसे कुचल दिया। इसमें कांस्टेबल बुरी तरह घायल हो गया। उसे बॉम्बे हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। शनिवार को हुई इस घटना का एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। इसके बाद तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

दुर्घटना में 52 साल के ट्रैफिक कांस्टेबल शरद पाटिल घायल हुए हैं। जान-बूझकर कांस्टेबल को कुचलने के आरोप में पुलिस ने राजेश चौहान, निलेश राठौड़ और गोविंद राठौड़ नाम के युवकों को गिरफ्तार किया है। जो वीडियो सामने आया है, उसमें कांस्टेबल शरद कोलाबा रोड पर ड्यूटी पर तैनात थे। उन्हें सामने से एक स्कूटी आती हुई नजर आई। उस पर तीन लोग सवार देख उन्होंने बीच रास्ते में खड़ा होकर उन्हें रोकने का प्रयास किया। आरोप है कि कांस्टेबल को देख स्कूटी चला रहे राजेश चौहान ने गाड़ी की रफ्तार तेज कर दी और सामने खड़े कांस्टेबल को टक्कर मार दी। 

आरोपी युवकों की सफाई
टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कांस्टेबल सड़क पर काफी दूर तक घसीटते हुए गए। इसमें उनके हाथ, पैर और सिर में गंभीर चोट आई है। तीनों लड़के दुर्घटना के बाद वहां से भागने लगे, इसी दौरान एक अन्य ट्रैफिक कांस्टेबल ने उन्हें पकड़ लिया। हालांकि, अपनी सफाई में लड़कों ने कहा कि ब्रेक लगाने के दौरान उनकी टक्कर सड़क के बीच में खड़े कांस्टेबल से हुई।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना