महाराष्ट्र / टीवी ऐक्ट्रेस ने बेटी की हत्या कर की आत्महत्या, काम नहीं मिलने से थीं परेशान



प्रज्ञा पारकर (बाएं) और बेटी श्रुति (दाएं)-फाइल प्रज्ञा पारकर (बाएं) और बेटी श्रुति (दाएं)-फाइल
X
प्रज्ञा पारकर (बाएं) और बेटी श्रुति (दाएं)-फाइलप्रज्ञा पारकर (बाएं) और बेटी श्रुति (दाएं)-फाइल

  • प्रज्ञा पारकर मराठी टीवी सीरयल और नाटक में काम करने के साथ मॉडलिंग भी करती थी
  • दोनों का शव घर के अंदर से बरामद हुआ है 

Dainik Bhaskar

Aug 10, 2019, 11:41 AM IST

मुंबई.  ठाणे में एक टीवी ऐक्ट्रेस ने पहले अपनी बेटी की गला दबाकर हत्या की और फिर फांसी लगा आत्महत्या कर ली। जांच में सामने आया है कि काम न मिलने से एक्ट्रेस आर्थिक और मानसिक रूप से परेशान चल रही थी। 

 

मामले की जांच कर रही कलवा पुलिस के मुताबिक, बेटी को मारने वाली टीवी एक्ट्रेस का नाम प्रज्ञा पारकर है। प्रज्ञा पारकर (उम्र 40) अपने पति प्रशांत पारकर तथा बेटी श्रुति (उम्र 18) के साथ मनीषा नगर की गौरी सुमन इमारत में रहती थी। प्रशांत पारकर निजी कंपनी में कार्यरत थे। श्रुति बारहवीं में पढ़ती थी। कुछ दिनों पहले प्रशांत की नौकरी चली गई थी।

 

घर से बरामद हुआ शव

रोज की तरह शुक्रवार की सुबह 7.30 बजे प्रशांत पारकर मॉर्निंग वाक पर गए थे। वे 9.30 बजे जब वापस घर लौटे तो काफी देर तक घर का दरवाजा नहीं खुला। जब दरवाजा खोला गया तो भीतर पत्नी और बेटी का शव पड़ा था।

 

सुसाइड नोट हुआ बरामद

जांच में सामने आया है कि पति की नौकरी चले जाने के बाद से परिवार परेशान चल रहा था। पुलिस ने घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है, जिसमें आत्महत्या करने और किसी को इसके लिए जिम्मेदार न ठहराने की बात लिखी है।

 

कई टीवी सीरियलों में किया काम

प्रज्ञा पारकर मराठी टीवी सीरयल और नाटक में काम करने के साथ मॉडलिंग भी करती थी। प्रज्ञा ने 13 सितंबर को रिलीज होने वाली हिंदी फिल्म सेक्शन 375 ऑफिशल टीजर में अभिनेता अक्षय खन्ना और अभिनेत्री ऋचा चड्ढा के साथ काम किया था। गुरुवार की दोपहर प्रज्ञा ने अपने फेसबुक पर फिल्म के पोस्टर को पोस्ट कर पैनोरमा प्रॉडक्शन के उस फिल्म में खुद के अभिनय किए जाने की जानकारी दी थी। 19 जून को प्रज्ञा की बेटी श्रुती का जन्मदिन था। 

 

 

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना