पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

चौराहे पर ट्रक और बोलेरो पिकअप के बीच जोरदार टक्कर, दो की मौत और 10 लोग घायल

7 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
यह दुर्घटना चौराहे पर लगे कैमरे में कैद हुई है।
  • मंगलवार सुबह हुई इस दुर्घटना का आज एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है
  • घायलों में सभी मध्यप्रदेश के रहने वाले थे, सभी का इलाज नागपुर के सरकारी हॉस्पिटल में जारी है।

नागपुर. शहर के म्हालगी नगर चौक में मंगलवार सुबह 7 बजे एक भीषण दुर्घटना हुई है। यहां एक ट्रक ने बोलेरो पिकअप को जोरदार टक्कर मार दी। इस घटना में दो लोगों की मौत और 10 लोग घायल हो गए हैं। यह दुर्घटना मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। सभी घायलों का इलाज नागपुर के सरकारी हॉस्पिटल में जारी है।


मृतकों में मध्यप्रदेश के ढाभा के रहने वाले राहुल बंसी बंजारा(25) और परपड़ा के भैरूलाल कारूलाल गौड़ शामिल हैं। इस दुर्घटना में मध्यप्रदेश के ही खरड़ावड़ा के रहने वाले जगदीश दुर्गा बंजारा, फकीरा बाबूखान, गोपाल चेतान सिंह, बबलू बंजारा, विनोद मानगु बंजारा, जगदीश बंसी चावड़ा, अनिल जगदीश गौड़, तेजराम सब्बा बंजारा, जगदीश तेजराम बंजारा और नरसिंह कनीराम गराशा घायल हुए हैं। 


जानकारी के अनुसार, बोलेरो ड्राइवर फकीर बाबूखान परसोड़ी खापरी नाका से जाते हुए म्हालगी नगर चौक में जिसे ही पहुंचे एक ओर से आ रहे ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी। टक्कर इतनी भीषण थी कि बोलेरो काफी दूर जा गिरी और इसमें सवार कई लोग घायल हो गए।
 

0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आर्थिक दृष्टि से आज का दिन आपके लिए उपलब्धियां ला रहा है। उन्हें सफल बनाने के लिए आपको दृढ़ निश्चयी होकर काम करना है। आज कुछ समय स्वयं के लिए भी व्यतीत करें। आत्म अवलोकन करने से आपको बहुत अधिक...

और पढ़ें