उद्धव ठाकरे बोले / क्या प्रधानमंत्री मोदी सर्जिकल स्ट्राइक पर गए थे, जो वे और उनकी पार्टी इसका क्रेडिट ले रही है



शिवसेना प्रमुख ने शनिवार को मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। शिवसेना प्रमुख ने शनिवार को मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस की।
X
शिवसेना प्रमुख ने शनिवार को मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस की।शिवसेना प्रमुख ने शनिवार को मुंबई में प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

  • शिवसेना सुधीर मुनगंटीवार का इस्तीफा मांग रही है
  • उद्धव ठाकरे ने एनकाउंटर के बहाने प्रधानमंत्री पर निशाना साधा है 

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 04:48 PM IST

मुंबई. शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने शनिवार को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। उद्धव ने पूछा- क्या मोदी सरहद पार कर सर्जिकल स्ट्राइक करने गए थे, जो घूम-घूम कर वे और भाजपा इसका श्रेय ले रहे हैं। शिवसेना प्रमुख ने यह टिप्पणी मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस के बयान पर की। महाराष्ट्र के यवतमाल में बाघिन टी-1 (अवनि) को गोली मारने के मामले में शिवसेना वन मंत्री सुधीर मुनगंटीवार के इस्तीफे की मांग कर रही है। फडणवीस ने अपने मंत्री का बचाव किया था।

 

मुख्यमंत्री फडणवीस ने कहा था कि वन मंत्री खुद वहां बंदूक लेकर नहीं गए थे, जो उनका इस्तीफा ले लिया जाए। बताया जाता है कि इस बाघिन ने जंगल के आसपास के इलाकों में 14 लोगों को शिकार बनाया था। इसके बाद बड़े पैमाने पर उसे पकड़ने के लिए अभियान शुरू किया गया था।

 

 

'सरकार द्वारा प्रायोजित थी अवनी की हत्या'
शिवसेना का आरोप है कि बाघिन अवनि को पकड़ा जा सकता था, लेकिन जानबूझकर उसे मार दिया गया। ये सब सरकार द्वारा प्रायोजित था। उद्धव ने एक रिटायर्ड जज की अध्यक्षता में इस मामले की जांच कराने की मांग की है। उन्होंने ऑपरेशन से जुड़े लोगों के नार्को टेस्ट कराने के लिए भी कहा।

 

वोट बंटोरने के लिए अयोध्या कार्ड खेल रही भाजपा: शिवसेना

दूसरी ओर, शिवसेना ने अपने मुखपत्र सामना के संपादकीय में उत्तरप्रदेश के शहरों के नाम बदलने पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को आड़े हाथों लिया। शिवसेना ने कहा है कि योगी सरकार लोकसभा चुनाव से पहले राम मंदिर मुद्दे पर जनता को गुमराह करने के लिए शहरों के नाम बदल रही है। भाजपा सभी मोर्चा पर नाकाम हो गई, इसीलिए अयोध्या कार्ड खेल रही है। सरयू किनारे भगवान राम की प्रतिमा लगाने के ऐलान पर शिवसेना ने कहा कि दुनिया में श्रीराम की अनेक प्रतिमाएं लगी हैं, आज जरूरत है भव्य मंदिर बनाकर उन्हें स्थापित करने की।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना