--Advertisement--

इस अडरवर्ल्ड डॉन ने दी सलमान के वकील को धमकी, कहा- केस छोड़ दो वरना...

रवि पुजारी का नाम पहले भी शाहरुख खान से लेकर सलमान खान को धमकी देने के मामले में भी सुर्खियों में रहा है।

Danik Bhaskar | Apr 07, 2018, 01:21 AM IST
अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी। अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी।

मुंबई. सलमान के मामले की पैरवी करने वाले अधिवक्ता महेश बोड़ा को अंडर वर्ल्ड डॉन रवि पुजारी ने जान से मारने की धमकी दी। अधिवक्ता बोड़ा ने बताया कि गुरुवार शाम से ही पहले इंटरनेट कॉलिंग शुरू हुई। लेकिन उन्होंने कॉल अटेंड नहीं किया। इसके बाद शुक्रवार सुबह तक 8 से 10 मैसेज मिल गए। इसमें लिखा था 'सलमान का केस छोड़ दो वरना मार देंगे'। इसमें रवि पुजारी ने अपने नाम से मैसेज किए। इसके बाद उन्होंने पुलिस को इसकी शिकायत कर दी और मैसेज का ब्यौरा सौंप दिया। बता दें कि बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अरिजीत सिंह को भी अंडरवर्ल्ड डॉन रवि पुजारी ने धमकी देकर 5 करोड़ और फ्री में शो करने की मांग की थी। ऐसे बना था डॉन...

- यह कोई पहला मामला नहीं है जब डॉन पुजारी ने किसी बॉलीवुड हस्ती से पैसे डिमांड किये हैं।
- वो देश के बाहर बैठ कर अपनी धमकी से डराने वाले इस गैंगस्टर पर अभिनेता शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक को जान से मारने की धमकी देने का आरोप लग चुका है।
- मुंबई में जब अंडरवर्ल्ड पनप रहा था, उस दौरान रवि पुजारी छोटा राजन के शार्प शूटर के रूप में ह्त्या की सुपारी को अंजाम दिया करता था।
- कुख्यात अपराधी गुरु साट्टम और रोहित वर्मा के साथ ही रवि पुजारी भी छोटा राजन के सबसे करीबी लोगों में शुमार था। लेकिन छोटा राजन की रोहित वर्मा से नजदीकी के चलते गुरु साट्टम और रवि पुजारी छोटा राजन से नाराज रहने लगे।

- 1992 में बैंकॉक में छोटा राजन पर जानलेवा हमला हुआ, इस हमले में रोहित वर्मा मारा गया। इसके बाद 1993 मुंबई बम धमाकों के बाद दाऊद इब्राहिम और छोटा राजन अलग हुए, तो रवि पुजारी भी छोटा राजन से अलग होकर बैंकॉक चला गया और अपना अलग गैंग बना लिया।

ऐसे कमाता था पैसे

- मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बैंकॉक में रहने के दौरान वह रंगदारी के धंधे का बड़ा खिलाड़ी बन गया था। फिरौती के कारोबार को प्रोफेशनल रूप देने के श्रेय भी पुजारी को ही जाता है।
- उसने रंगदारी के लिए मुंबई की बिल्डर लॉबी और बॉलीवुड इंडस्ट्री को टारगेट किया। पुजारी और उसके गुर्गे मुंबई के बिल्डर से फोन पर रुपए मांगते और इसके बदले में अंडरवर्ल्ड से सुरक्षा दिलाने का वादा करते थे।
- जान के डर से कई बिल्डरों और फिल्मी हस्तियों ने पुजारी को पैसे दिए थे।
- जुर्म की दुनिया में उसे 'बड़बोला गैंगस्टर' के नाम से भी जाना जाता है।

कई सेलीब्रिटीज को दी थी धमकी

- बॉलीवुड के नामी सितारों को धमकाने के मामले में भी रवि पुजारी का नाम सामने आया है। इनमें अभिनेता सलमान खान, शाहरुख खान, रितेश देशमुख, फिल्म डायरेक्टर महेश भट्ट, संजय कपूर, बोनी कपूर, यश चोपड़ा, अभिनेत्री करिश्मा कपूर के पति और प्रीति जिंटा के पूर्व बॉयफ्रेंड नेस वाडिया का नाम शामिल है।
- यही नहीं उसके आदमी करण जौहर, विवेक ऑबरॉय, अक्षय कुमार, फरहान अख्तर को भी पैसे के लिए धमका चुके हैं।
- पुलिस का कहना था कि पुजारी सभी को इंटरनेट की VOIP तकनीक के जरिए फोन करके धमकाता है इसलिए उसे ट्रेस करना लगभग असंभव होता है।

सलमान खान के लॉयर महेश बोड़ा सलमान खान के लॉयर महेश बोड़ा