पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

बुलढाणा में प्रेमी युगल के साथ मारपीट का वीडियो वायरल, लड़की से जबरदस्ती का भी प्रयास

6 महीने पहले
  • कॉपी लिंक
  • बुलढाणा के गोंदेगांव का मामला, तालाब किनारे बैठे युवक-युवती को बदमाशों ने घेरा
  • युवक-युवती गलत नहीं करने की दुहाई देते रहे, लेकिन आरोपियों ने एक नहीं सुनी
Advertisement
Advertisement

बुलढाणा. सोशल मीडिया पर प्रेमी युगल की पिटाई का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो बुलढाणा शहर का बताया जा रहा है। इसमें गांव के कुछ बदमाश प्रेमी युगल को पीटते हुए और लड़की के साथ बदसलूकी करते नजर आ रहे हैं। वीडियो सामने आने पर पुलिस जांच में जुट गई है।


बुलढाणा शहर के गोंदेगांव में प्रेमी युगल घूमने आया था। युवक-युवती तालाब किनारे बैठे थे, तभी अचानक वहां गांव के कुछ बदमाश किस्म के युवक आए और उन्हें परेशान करने लगे। बदमाशों ने प्रेमी युगल को पहले तो पीटा और फिर उनका वीडियो बनाकर उन्हें धमकाने लगे। युवकों ने लड़की के गले को पकड़कर उसके साथ जबरदस्ती करने की कोशिश की।


यह वीडियो राहुल नाम के लड़के ने ट्विटर पर ट्वीट भी किया है। उसने जल्द ही इस पर कानूनी कार्रवाई करने की मांग की है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि युवक-युवती तालाब किनारे बैठे हैं। वह कुछ गलत नहीं कर रहे। लड़का बर-बार वीडियो मे यही कहता दिखाई दे रहा है। लेकिन, बदमाशों ने प्रेमी युगल की एक न सुनी और दोनों की पिटाई करते रहे। इस वीडियो को बनाने वाला भी इन्हीं बदमाशों में से एक है।

Advertisement
0

आज का राशिफल

मेष
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज पिछले समय से आ रही कुछ पुरानी समस्याओं का निवारण होने से अपने आपको बहुत तनावमुक्त महसूस करेंगे। तथा नजदीकी रिश्तेदार व मित्रों के साथ सुखद समय व्यतीत होगा। घर के रखरखाव संबंधी योजनाओं पर भ...

और पढ़ें

Advertisement