Hindi News »Maharashtra »Mumbai» बारिश में ड्यूटी: Video Viral On Social Site Of Mumbai Police Constable, Duty Was Doing In Rain

जाम में न फंसे पब्लिक इसलिए तेज बारिश में भी ड्यूटी पर डटा रहा कांस्टेबल

मुंबई पुलिस के कांस्टेबल नंदकुमार इंग्ले का यह वीडियो सोशल साइट पर वायरल हुआ है।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Jun 06, 2018, 04:35 PM IST

    मुंबई, महाराष्ट्र। मुट्ठीभर लोगों को छोड़ दिया जाए, तो ज्यादातर लोग कम्फर्ट जोन में ड्यूटी करने की 'जुगाड़' में लगे रहते हैं। लेकिन मुंबई पुलिस के इस कांस्टेबल ने साबित कर दिया कि, सही ड्यूटी तो परेशानियों के बीच होती है। जो पब्लिक को प्रॉब्लम से बचाए, सही ड्यूटी वही होती है।

    -मुंबई में भारी बारिश की चेतावनी के बीच एक वीडियो सोशल साइट्स पर वायरल है। इसमें नंदकुमार इंग्ले नामक कांस्टेबल तेज बारिश के बीच अपनी ड्यूटी निभा रहा है।
    -कांस्टेबल इसलिए ड्यूटी पर डटा रहा, ताकि पब्लिक जाम में न फंसे।

    -उल्लेखनीय है कि मुंबई समेत राज्य के कई इलाकों में देर रात प्री-मानसून बारिश हुई। तेज हवा और भारी बारिश का असर फ्लाइट ऑपरेशन पर भी पड़ा। 18 उड़ानों को डायवर्ट किया गया। उधर, रत्नागिरी में 170 मिमी बारिश दर्ज की गई।

    -बारिश के साथ तेज हवा चलने से शहर के कई इलाकों और उप नगरों में 39 जगह पेड़ गिरने की शिकायत मिली। मलाड में पेड़ गिरने से एक महिला जख्मी हो गई।

    दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

    More From Mumbai

      Trending

      Live Hindi News

      0

      कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
      Allow पर क्लिक करें।

      ×