मुंबई / 29 साल पुरानी चोरी और लूट मामले में सलमान खान के बंगले का केयर टेकर गिरफ्तार



सलमान खान का गोरई में बना बंगला। सलमान खान का गोरई में बना बंगला।
X
सलमान खान का गोरई में बना बंगला।सलमान खान का गोरई में बना बंगला।

  • क्राइम ब्रांच के मुताबिक, 1990 में चोरी से जुड़े एक केस में शक्ति सिद्धेश्वर की गिरफ्तारी की गई
  • 'आरोपी अभिनेता सलमान खान के बंगले में काम करते हुए मिला, वह 15 साल से वहां काम कर रहा था'

Dainik Bhaskar

Oct 10, 2019, 01:15 PM IST

मुंबई. मुंबई की क्राइम ब्रांच टीम ने अभिनेता सलमान खान के गोरई स्थित बंगले के केयर टेकर को बुधवार शाम को गिरफ्तार किया। यह पिछले 15 साल से इस बंगले की देखरेख कर रहा था। शक्ति सिद्धेश्वर राणा (62) नाम के इस शख्स को 29 साल पुरानी चोरी और लूटपाट के एक मामले में पुलिस ने पकड़ा है।

 

जमानत मिलने के बाद फरार था आरोपी
क्राइम ब्रांच के मुताबिक, 1990 में चोरी से जुड़े एक केस में शक्ति सिद्धेश्वर की गिरफ्तारी की गई है। 1990 में भी इसे दो अन्य आरोपियों के साथ गिरफ्तार किया गया। लेकिन जमानत पर छूटने के बाद वह फरार हो गया। कई साल से सेशंस कोर्ट उसके खिलाफ गैर जमानती वॉरंट जारी कर रही थी। पुलिस ने कई बार उसके वर्ली स्थित मूल निवास पर छापा मारा लेकिन वह पकड़ा नहीं जा सका।

 

ऐसे पकड़ा गया आरोपी

सिद्देश्वर को पकड़ने वाले इंस्पेक्टर निनाद सावंत ने बताया, 'हमें जानकारी मिली थी कि वह गोरई बीच के आसपास है। हमने उसे सलमान खान के बंगले में काम करते हुए पाया।' उन्होंने कहा, 'वह सलमान के बंगले में पिछले 15 साल से काम कर रहा था। गिरफ्तारी के बाद उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।' सिद्धेश्वर पर आरोप है कि उसने वर्ली में एक व्यक्ति के घर में जबरन घुसकर लोगों की पिटाई की। इसके बाद लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया था।

COMMENT

आज का राशिफल

पाएं अपना तीनों तरह का राशिफल, रोजाना