पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

कुर्ला में 6 साल की बच्ची संग दुष्कर्म के आरोप में युवक गिरफ्तार, गंभीर हाल में हॉस्पिटल में भर्ती

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
प्रतीकात्मक फोटो
  • इस मामले में परिजनों की शिकायत और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई हुई है
  • फिलहाल मासूम अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है

मुंबई. कुर्ला इलाके में एक 6 साल की बच्ची संग दुष्कर्म के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है। पुलिस ने उसकी गिरफ्तारी पीड़ित के परिजनों की शिकायत और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर किया है। फिलहाल मासूम अस्पताल में भर्ती है और उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है। 


वारदात तब हुई जब लड़की शाम को खेलने के लिए बाहर गई थी। शिकायत के अनुसार, पीड़िता ने मंगलवार (3 दिसंबर) को अपने परिवार को इस घटना की जानकारी दी, जिसके बाद संबंधित धाराओं के तहत विनोबा भावे पुलिस स्टेशन में एक प्राथमिकी दर्ज की गई। आरोपी को देर रात गिरफ्तार कर लिया गया था।


इससे पहले राजस्‍थान के टोंक जिले में दो दिन पहले एक 6 साल की मासूम से रेप के बाद उसकी गला घोटकर हत्या कर दी गई थी। उसका शव रविवार को बबूल की घनी झाड़ियों में पड़ा मिला। बक्सर में भी एक युवती के बलात्कार और हत्या की वारदात सामने आई है। युवती का बलात्कार करने के बाद उसे गोली मारी गई और उसके बाद उसे जला दिया गया। अब महाराष्ट्र में एक 6 साल की मासू के साथ दरिंदगी की गई है।

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- आज भविष्य को लेकर कुछ योजनाएं क्रियान्वित होंगी। ईश्वर के आशीर्वाद से आप उपलब्धियां भी हासिल कर लेंगे। अभी का किया हुआ परिश्रम आगे चलकर लाभ देगा। प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे लोगों के ल...

और पढ़ें