पाएं अपने शहर की ताज़ा ख़बरें और फ्री ई-पेपर

Install App

Ads से है परेशान? बिना Ads खबरों के लिए इनस्टॉल करें दैनिक भास्कर ऐप

चलती लोकल ट्रेन में युवक ने किया स्टंट, एक झटका लगा और गिरकर मौत हो गई; वीडियो सामने आया

एक वर्ष पहले
  • कॉपी लिंक
  • हादसा मुंब्रा और दिवा रेलवे स्टेशनों के बीच हुआ
  • युवक का दोस्त ट्रेन के अंदर बैठकर वीडियो शूट कर रहा था

मुंबई. यहां चलती ट्रेन में स्टंट करने वाले एक युवक की मौत हो गई। युवक पटरी किनारे लगे खंभे से टकरा गया था। हादसा मुंब्रा और दिवा रेलवे स्टेशनों के बीच हुआ। हादसे से जुड़ा वीडियो भी सामने आया है। 


हादसे में मारे गए युवक का नाम दिलशाद खान (20) है। वह ठाणे जिले के कल्याण इलाके का रहने वाला था। दिलशाद अपने एक दोस्त के साथ मुंबई के गोवंडी इलाके में गया था। वापसी के दौरान वह ट्रेन के गेट से बाहर लटकते हुए यात्रा कर रहा था। जबकि दोस्त ट्रेन के अंदर बैठकर उसका वीडियो बना रहा था। इसी दौरान एक खंभे से टकराकर दिलशाद नीचे गिर गया। दोस्त ट्रेन से उतरकर मौके पर पहुंचा और उसे नजदीकी अस्पताल ले गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। 

वीडियो में ट्रेन से लटकता और खंभे से टकराते देखा जा रहा
अस्पताल की ओर से मामले की सूचना कलवा पुलिस को दी गई। कलवा पुलिस ने मामले में आकस्मिक दुर्घटना (एडीआर) दर्ज कर मामले की आगे की जांच रेलवे पुलिस को सौंप दी। पुलिस को दिलशाद के दोस्त ने वीडियो दिया, जिसमें वह ट्रेन से लटकता और फिर खंभे से टकराता नजर आ रहा है।

हाल ही में एंबुलेंस के ड्राइवर के तौर पर नौकरी लगी थी
दिलशाद ने कुछ महीनों पहले ही एंबुलेंस के ड्राइवर के तौर पर काम करना शुरू किया था। उसके दो भाई और तीन बहने हैं। रेल मंत्रालय के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से भी वीडियो ट्वीट करते हुए युवकों को इस तरह के जानलेवा स्टंट से दूर रहने की अपील की गई है। 

आज का राशिफल

मेष
Rashi - मेष|Aries - Dainik Bhaskar
मेष|Aries

पॉजिटिव- किसी भी लक्ष्य को अपने परिश्रम द्वारा हासिल करने में सक्षम रहेंगे। तथा ऊर्जा और आत्मविश्वास से परिपूर्ण दिन व्यतीत होगा। किसी शुभचिंतक का आशीर्वाद तथा शुभकामनाएं आपके लिए वरदान साबित होंगी। ...

और पढ़ें