Hindi News »Maharashtra »Nagpur» Abu Azmi Allegations Modes Operandy

MLA अबू आजमी ने कहा- कमरे में सांप छोड़कर मुझे मारने की साजिश

वहीं 3 महिला MLA ने यह कहकर सनसनी फैला दी कि उनके कमरे का दरवाजा रात 12 बजे खटखटाया गया।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 22, 2017, 10:26 AM IST

नागपुर. समाजवादी पार्टी विधायक अबू अासिम आजमी के कमरे में सांप निकलने का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था, कि तीन महिला विधायकों ने यह कहकर सनसनी फैला दी कि उनके कमरे को रात 12 बजे व तड़के 5 बजे खटखटाया गया। विधायक निवास में हुई इस हरकत से विशेषकर महिला विधायक दहशत में हैं। तीनों महिला विधायकों ने इस संबंध में सरकार को निवेदन देकर विधायक निवास की सुरक्षा चाकचौबंद करने की मांग की है।

मैं जहां ठहरा हूं, वहां सांप आ ही नहीं सकता : आजमी .

सपा विधायक अबू अासिम आजमी ने कहा कि विधायक निवास के जिस कमरा नंबर 50 में मैं ठहरा हूं वहां सांप निकला। यह सांप वहां से निकलकर कमरा नंबर 51 में गया आैर इसके बाद कमरा नंबर 53 के बाथरूम में छिप गया। इसे पकड़ लिया गया, लेकिन जानकारों का कहना है कि सांप यहां नहीं पहुंच सकता। आजमी ने आशंका जताई कि हो सकता है यह सांप मुझे मारने के लिए किसी ने मेरे कमरे में डाला हो। इसकी जांच होनी चाहिए। विधायकों की सुरक्षा होनी चाहिए।

तीनों महिला विधायक एक ही कमरे में थे

विधान भवन परिसर में पत्रकारों से चर्चा के दौरान राकांपा विधायक विद्याताई चव्हाण, दीपिका चव्हाण व ज्योति कलाणी ने कहा कि मंगलवार रात को विधायक निवास के कमरा नंबर 214 में हम तीनों थे। रात 12 बजे कमरे का दरवाजा खटखटाया गया। हम कुछ समझ नहीं पाए। थोड़ी देर के लिए हम गंभीर हो गए थे। इसके बाद तड़के 5 बजे दोबारा दरवाजा खटखटाया गया। हमने हिम्मत करके दरवाजा खोला तो कोई दिखाई नहीं दिया। विधायक निवास में पुलिस बंदोबस्त है। इसके बावजूद महिला विधायकों के कमरों को एक रात में दो बार खटखटाना बहुत गंभीर बात है। इससे महिला विधायक डर के साए में हैं। जिस किसी ने यह हरकत की वह यहां तक कैसे पहुंचा। पुलिस बंदोबस्त के बावजूद यहां तक पहुंचना सुरक्षा में खामी उजागर करता है। तीनों महिला विधायक के कमरे आस-पास हैं, लेकिन उस रात तीनों विधायक एक ही कमरे में सो रही थीं। इस संबंध में सरकार को निवेदन दिया गया है। विधायक विद्या चव्हाण व दीपिका चव्हाण ने बताया कि सदन में यह मुद्दा रखा गया है। इस पर अभी चर्चा नहीं हो सकी है। यह बहुत दुखद व सुरक्षा की पोल खोलने वाली घटना है। कभी किसी के कमरे में सांप निकलता है, तो कभी महिला विधायक के कमरे का दरवाजा खटखटाया जाता है। पुलिस को कुछ मालूम नहीं रहता। इसकी जांच होनी चाहिए आैर विधायकों की सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करना चाहिए।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Nagpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: MLA abu aajmi ne khaa- kmre mein saanp chhoड़kar mujhe maarune ki saajish
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Nagpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×