Hindi News »Maharashtra »Nagpur» Bollywood Actor Salman Khan In Nagpur Ishwar Deshmukh College Campus

फैन्स की भीड़ देख इमोशनल हो गए सलमान, कहा- लगता है पूरा शहर उमड़ आया है

जब सलमान ने कहा टाइगर से बेहतर शिकार कोई नहीं करता तो फैन्स के जोश का तूफान थमने का नाम ही नहीं लिया।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 07, 2018, 05:53 AM IST

फैन्स की भीड़ देख इमोशनल हो गए सलमान, कहा- लगता है पूरा शहर उमड़ आया है

नागपुर. फिल्मों में गरजने वाले सलमान की दहाड़ नागपुर के ईश्वर देशमुख कॉलेज कैंपस में भी गूंजी। जब उन्होंने कहा "टाइगर से बेहतर शिकार कोई नहीं करता" तो जैसे फैन्स के जोश का तूफान थमने का नाम ही नहीं लिया। उनके हर डायलॉग पर सीटी, हर अदा पर ताली बजती रही। हजारों लोग खासकर यंगस्टर्स सलमान की एक झलक के लिए क्रेजी दिखे। इतनी बड़ा तादाद में फैन्स को देख सलमान इमोशनल भी हो गए।

सलमान ने कहा- लगता है पूरा नागपुर उमड़ आया है

- सलमान से मिलने हजारों लोगों की भीड़ उमड़ी थी। हर कोई उन्हें देखने और मिलने के लिए पागल दिखा। हर उम्र के लोग उनकी एक झलक पाने के लिए खड़े थे। इस पर सलमान ने कहा, "लगता है पूरा नागपुर उमड़ आया है।"

- खासदार सांस्कृतिक महोत्सव के पहले दिन में बतौर स्पेशन गेस्ट सलमान खान 2 घंटे देरी से पहुंचे। सलमान ने दीप प्रज्वलित कर प्रोग्राम का शुभारंभ किया। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री नितीन गडकरी, मंत्री चद्रंशेखर बावनकुले खासतौर से मौजूद थे।

दर्द छलका सलमान का

- सलमान ने सुल्तान, टाइगर समेत अपनी कई मूवीज के डायलॉग सुनाए। साथ ही फिल्म 'टाइगर जिंदा है' हिट करवाने के लिए शुक्रिया अदा करते हुए कहा "नागपुर वालों मेरी फिल्म टाइगर जिंदा को सुपरहिट करवाया, ट्यूब लाइट को भी हिट करवा देते।

- सलमान खान ने मैं हूं तेरा सॉन्ग गाकर सभी का दिल जीत लिया। वहीं ढिंकचिका गाने पर ठुमके भी लगाए।

- उन्होंने यंगस्टर्स को सलाह दी कि लाइफ में कमिटमेंट मत करना और करना तो निभाना, वो भी पॉजीटिव कमिटमेंट के साथ।

मंत्री गडकरी ने सलमान को बताया सेंसेटिव

इस मौके पर मंत्री गडकरी ने कहा कि सलमान खान एक आइडियल शख्स हैं और वे कई लोगों की मदद कर चुके हैं। उनसे युवाओं को सीख लेना चाहिए। वहीं उन्होंने यह भी कहा कि बेहतरीन एक्टर होने के साथ-साथ सेंसेटिव भी हैं।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए News in Hindi, Breaking News सबसे पहले दैनिक भास्कर पर |

More From Nagpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×