Hindi News »Maharashtra »Nagpur» Cm Fadanvis In Bhaskar Anniversary

दैनिक भास्कर ने 15 सालों में नागपुर और विदर्भ के दिल में बनाई जगह : फडणवीस

सीएम देवेंद्र फडणवीस ने बुधवार को दैनिक भास्कर की 15वीं वर्षगांठ के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में ये बातें कहीं।

Bhaskar News | Last Modified - Dec 21, 2017, 09:48 AM IST

नागपुर.दैनिक भास्कर ने नागपुर शहर में सफलतम 15 वर्ष पूरे किए। हालांकि भास्कर को नागपुर में पहले ही शुरुआत कर देनी चाहिए थी, पर इन 15 वर्षों में भी सामाजिक सरोकार के मुद्दे उठाकर भास्कर ने यह कमी पूरी की है। नागपुर और समूचे विदर्भ के दिल में जगह बनाई है। मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने बुधवार को दैनिक भास्कर की 15वीं वर्षगांठ के मौके पर आयोजित कार्यक्रम में ये बातें कहीं। वे बतौर मुख्य अतिथि बोल रहे थे। कार्यक्रम रामदासपेठ स्थित तुली इंपीरियरल होटल में आयोजित किया गया था।

फडणवीस ने कहा "भास्कर का नाम देश और दुनिया के बड़े अखबारों में शुमार है। सारे देश ने राष्ट्रीय अखबार के रूप में इसे सहर्ष स्वीकार किया है। नागपुर देश का दिल है और यहां से उठने वाली आवाज दुनिया में गूंजे, इसका दारोमदार दैनिक भास्कर के कंधों पर है। दैनिक भास्कर को इसी तरह बेबाकी और निष्पक्षता के साथ देश और समाज हित के मुद्दे उठाते रहना चाहिए।"

प्रधान संपादक मनमोहन अग्रवाल, प्रबंध संचालक कैलाश अग्रवाल, संचालक सुमित अग्रवाल और अमित अग्रवाल ने इस मौके पर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस को मिठाई खिला कर मुंह मीठा कराया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Nagpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: dainik bhaaskar ne 15 saalon mein naagapur aur vidrbh ke dil mein banaee jgah : fdnvis
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Nagpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×