Hindi News »Maharashtra »Nagpur» Newly Married Girl Comiitted Suicide

3 महीने पहले ही हुई थी शादी, घर पर ही फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी

घटना के बाद पूनम के परिजनों ने कार्रवाई को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया था।

Bhaskar News | Last Modified - Jan 12, 2018, 07:34 AM IST

3 महीने पहले ही हुई थी शादी, घर पर ही फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी

कामठी/कन्हान.नया पुलिस थाना अंतर्गत नेरी शिवार में नवविवाहिता ने बुधवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। युवती के पिता की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर उन्हें कोर्ट में पेश कर तीन दिन का पीसीआर प्राप्त किया। बता दे कि नेरी की रहने वाली पूनम वंजारी(20) ने बुधवार 10 जनवरी को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, लेकिन उसके पिता को शक था कि उनकी बेटी की हत्या की गई हैै।

- पूनम मूलत: कुही तहसील के भामेवाड़ा की रहनेवाली है। उसकी शादी 1 अक्टूबर 2017 को राहुल के साथ हुई थी। पूनम के पिता ने आरोप लगाया है कि, शादी के कुछ दिन बाद ही ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। - घटना के बाद पूनम के परिजनों ने थाने में आरोपियों पर कार्रवाई को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया था।

- पूनम के पिता रामकृष्ण मनिराम साखरकर (48), भामेवाड़ा, कुही तहसील निवासी की शिकायत पर पुलिस ने पूनम के पति राहुल नारायण वंजारी (25), देवर स्वप्निल वंजारी, ससुर नारायण भाकरू वंजारी (54) के खिलाफ मामला दर्ज कर बुधवार की रात को ही गिरफ्तार किया था।

- वहीं सास निरूपा नारायण वंजारी को गुरुवार की सुबह गिरफ्तार कर सभी को कोर्ट में पेश कर 14 जनवरी तक का पीसीआर प्राप्त किया।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Nagpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: 3 mhine pehle hi huee thi shaadi, ghr par hi faansi lgaaakar kar li khudkushi
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Nagpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×