--Advertisement--

3 महीने पहले ही हुई थी शादी, घर पर ही फांसी लगाकर कर ली खुदकुशी

घटना के बाद पूनम के परिजनों ने कार्रवाई को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया था।

Dainik Bhaskar

Jan 12, 2018, 07:34 AM IST
newly married girl comiitted suicide

कामठी/कन्हान. नया पुलिस थाना अंतर्गत नेरी शिवार में नवविवाहिता ने बुधवार को फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी। युवती के पिता की शिकायत पर पुलिस ने उसके पति सहित तीन लोगों को गिरफ्तार कर उन्हें कोर्ट में पेश कर तीन दिन का पीसीआर प्राप्त किया। बता दे कि नेरी की रहने वाली पूनम वंजारी(20) ने बुधवार 10 जनवरी को अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी, लेकिन उसके पिता को शक था कि उनकी बेटी की हत्या की गई हैै।

- पूनम मूलत: कुही तहसील के भामेवाड़ा की रहनेवाली है। उसकी शादी 1 अक्टूबर 2017 को राहुल के साथ हुई थी। पूनम के पिता ने आरोप लगाया है कि, शादी के कुछ दिन बाद ही ससुराल वाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। - घटना के बाद पूनम के परिजनों ने थाने में आरोपियों पर कार्रवाई को लेकर हंगामा खड़ा कर दिया था।

- पूनम के पिता रामकृष्ण मनिराम साखरकर (48), भामेवाड़ा, कुही तहसील निवासी की शिकायत पर पुलिस ने पूनम के पति राहुल नारायण वंजारी (25), देवर स्वप्निल वंजारी, ससुर नारायण भाकरू वंजारी (54) के खिलाफ मामला दर्ज कर बुधवार की रात को ही गिरफ्तार किया था।

- वहीं सास निरूपा नारायण वंजारी को गुरुवार की सुबह गिरफ्तार कर सभी को कोर्ट में पेश कर 14 जनवरी तक का पीसीआर प्राप्त किया।

X
newly married girl comiitted suicide
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..