Hindi News »Maharashtra »Nagpur» Pregnant Cows Delivery By Police

थाना कैम्पस में लेबर पेन से तड़प रही थीं प्रेग्नेंट गाय, पुलिसवालों ने कराई डिलिवरी

परिसर में दो गायें दर्द से तड़प रहीं थीं, कोई ग्वाला भी नहीं था, इसलिए लिया फैसला

​राकेश फेंडर | Last Modified - Jan 13, 2018, 06:21 AM IST

थाना कैम्पस में लेबर पेन से तड़प रही थीं प्रेग्नेंट गाय, पुलिसवालों ने कराई डिलिवरी

कामठी/कन्हान.कामठी के नया पुलिस थाने में पुलिस ने शुक्रवार को मिसाल पेश की। थाना कैम्पस में प्रेग्नेंट गाय लेबर पेन से तड़प रही थी आस-पास कोई ग्वाला भी नहीं था। किसकी गाय है, कोई सामने भी नहीं आया, ऐसे में पुलिसकर्मियों से नहीं देखा गया। वे आगे आए और कुछ कर्मियों ने मिलकर डिलिवरी करा दी।

दूसरी गाय की भी सफल डिलिवरी

- जानकारी के मुताबिक, कामठी के नेशनल हाईवे 7 के नया पुलिस थाने के पीछे शुक्रवार की दोपहर कुछ मवेशी चरने आए। इसमें दो गायें प्रेग्नेट थीं। अचानक उन्हें लेबर पेन होने लगा।

- इस समय थाने में हेड कॉन्स्टेबल विनायक आसटकर और एनपीसी विजय लांजेवार मौजूद थे। अचानक दोनों प्रेग्नेंट गायों की हालत खराब होने लगी।

- हालात को भांप एनपीसी कामेश्वर, महिला हेड कॉन्स्टेबल माकोड़े और डब्ल्यूपीसी भारती जुनघरे भी वहां पहुंची। जैसे-तैसे उन्होंने पहली गाय की डिलिवरी कराई। इसके बाद दूसरी गाय की भी सफल डिलिवरी वहीं हो गई। दोनों गायें और उनके बछड़े सही सलामत हैं।

पुलिसकर्मियों की तारीफ और चर्चा थाने में चलती रही

एक गाय खुशबू मोटर के पास रहने वाली गवली की थी, तो दूसरी भाजीमंडी कैम्पस निवासी की है। खबर मिलते ही दाेनों थाने पहुंचे और गायें समेत बछड़े साथ ले गए। दाेनों ने पुलिस वालों का आभार माना। दिनभर इन पुलिसकर्मियों की तारीफ और चर्चा थाने में चलती रही।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Nagpur News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: thaanaa kaimps mein lebr pen se tड़p rhi thin preganent gaaay, pulisawalon ne karaaee dilivri
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From Nagpur

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×