--Advertisement--

बाइक को बैठने के विवाद में आधा दर्जन लोगों ने सिर कुचलकर मारने की कोशिश की.... पहले बीच सड़क पर डंडों से बुरी तरह पीटा

दोस्तों के साथ शराब पीने पहुंचा था शख्स

Dainik Bhaskar

Nov 10, 2018, 09:40 PM IST

नागपुर (महाराष्ट्र)। नागपुर में बीच सड़क पर छोटी सी बात पर कुछ लोगों ने एक युवक का सिर पत्थर से कुचलने की कोशिश की। जान से मारने पर उतारू हुए इन लोगों ने युवक को बुरी तरह से पीटा। ये पूरी लड़ाई सिर्फ गाड़ी पर बैठने को लेकर शुरू हुई थी। घटना 9 नवंबर देर रात की है, फिलहाल पुलिस ने इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया कि बाइक पर बैठने को लेकर दोनों पक्षों के बीच मारपीट शुरू हुई थी। राहुल कृष्णाजी धकाते अपने दोस्त धीरज श्यामराव टेकाडे और नितिन इंगले के साथ जगनाडे चौक पर शराब पीने के लिए पहुंचा था। जब वो बाहर आया तो उसकी बाइक पर कुछ लोग बैठे हुए थे। जब उसने बाइक ले जाने के लिए हटने को बोला तो इस बात पर दोनों के बीच कहासुनी शुरु हो गई। थोड़ी देर हुई बहस के बाद धीरज और नितिन वहां से चले गए। फिर राहुल भी वहां से पैदल चला गया। नितिन और धीरज दोनों लौटकर आए और धीरज ने एक युवक में चांटा मार दिया। इस पर आरोपियों ने मिलकर धीरज को बुरी तरह से पीटना चालू कर दिया, साथ ही उसके दोस्त नितिन को भी पीटा। आरोपियों ने धीरज पर जमकर लात घूसे बरसाए और डंडे से भी पीटा। एक शख्स तो बड़ा सा पत्थर ले आया और उसके सिर पर दे मारा। जब धीरज घायल होकर जमीन पर गिर पड़ा तो लोगों ने पत्थर से उसका सिर कुचलने की कोशिश की। घायल धीरज को वहीं छोड़कर सारे आरोपी वहां से भाग गए।

ये पूरी घटना पास ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। कैमरे की फुटेज के आधार पर पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू की और 4 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया। ये सभी आरोपी अंबेडकर चौक नंदनवन के रहने वाले हैं।

X
Bhaskar Whatsapp

Recommended