विज्ञापन

करीब 80 किमी प्रतिघंटे की रफ्तार से दौड़ रही बस के अचानक हो गए ब्रेक फेल, फिल्मी सीन की तरह रास्ते में गाड़ियों को टक्कर मारते हुए पिलर में जा भिड़ी बस

Dainik Bhaskar

Feb 14, 2019, 02:24 PM IST

ब्रेक फेल होने के बाद पिलर से टकराई 50 लोगों से भरी बस, घटना का वीडियो वायरल

  • comment

नासिक. महाराष्ट्र के धुले के पास एक खतरनाक बस एक्सिडेंट सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ। दरअसल, यहां यात्रियों से भरी एक बस के अचानक ब्रेक फेल हो गए। अनियंत्रित होकर बस कई किलोमीटर तक दौड़ती गई रास्ते में कई वाहनों को टक्कर भी मार दी। इससे बस में सवार लोगों में चीख-पुकार मच गई और उनकी जान पर बन आई। हालांकि, बस ड्राइवर की सूझ-बूझ से बस में बैठे 50 यात्रियों की जान बच गई।

सीसीटीवी में कैद हो गया इंसीडेंट
- स्टेट ट्रांसपोर्ट की एक बस का अचानक ब्रेक फेल हो गया। हादसा धुले जिले के पिंपलनेर से 7 किलोमीटर दूर नासिक-नंदुरबार हाईवे पर हुआ। बस में करीब 50 से ज्यादा यात्री सवार थे। बस नासिक से पिंपलनेर की ओर जा रही थी। जिस वक़्त बस के ब्रेक फेल हुए, तब वो करीब 80 किलोमीटर प्रतिघंटे की रफ्तार से दौड रही थी। ब्रेक फेल होने के बाद बस ने रास्ते में कई गाड़ियों को टक्कर मारी। आखिरकार बस एक टोल नाके पर जाकर टकरा गई। वीडियो में नजर आ रहा है कि कैसे एक कार को बचाते हुए ड्राइवर ने बस पहले डिवाइडर पर चढ़ाई और फिर पोल से टक्कर हो गई। ये पूरा हादसा टोल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया। हादसा सोमवार का बताया जा रहा है।

X
COMMENT
Astrology
विज्ञापन
विज्ञापन
एप में पढ़ें