Hindi News »Maharashtra »Pune »News» 70 Year Old Man Clash With Traffic Constables At Mumbai.

पुलिसवालों ने उठाई स्कूटी, सामने आया 70 साल के बुजुर्ग का ऐसा एंग्री रूप

वह गालीगलौज करते हुए क्रेन पर चढ़ा और अपनी गाड़ी उतार ली।

Nishat Shamsi | Last Modified - Nov 17, 2017, 11:14 AM IST

मुंबई. शहर के भीड़भाड़ वाले मुलुंड इलाके में गलत ढंग से खड़ी एक स्कूटी को ट्रैफिक पुलिसवाले अपने साथ उठा ले गए। यह स्कूटी एक बुजुर्ग की थी और उसे वापस लेने के लिए 70 वर्षीय शख्स पुलिसवालों से भिड़ गया। वह गालीगलौज करते हुए क्रेन पर चढ़ा और अपनी गाड़ी उतार ली। हालांकि इस हरकत के लिए बुजुर्ग के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का केस जरुर दर्ज हो गया। सामने आया पूरी घटना का वीडियो...

- मुलुंड पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआईआर के मुताबिक ये घटना मुलुंड वेस्ट के एनएस रोड की है। एक एक्टिवा स्कूटी नो पार्किंग जोन में खड़ी थी।
- मौके पर गाड़ी मालिक को तलाशने के बाद जब ट्रैफिक पुलिस को कोई नहीं मिला तो वो एक्टिवा को क्रेन के जरिए ले जाने लगे।
- इतने में ही बुजुर्ग आ धमका और ट्रैफिक पुलिस से गाड़ी छोड़ने की मांग करने लगा। ट्रैफिक पुलिसवालों ने गाड़ी छोड़ने से इंकार कर दिया और बुजुर्ग को ट्रैफिक थाने जाकर गाड़ी छुड़ाने का कहा।
- इससे बुजुर्ग भड़क गया और गाड़ी छुड़ाने के लिए क्रेन पर चढ़ गए। इस दौरान पुलिस ने बुजुर्ग को नहीं रोका और इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया।
- ट्रैफिक पुलिस के अफसर ने बताया कि उन्होंने नो पार्किंग में खड़ी इस दो पहिया गाड़ी की फोटो खींच ली थी और इसके लिए ई-चालान जारी करने वाले थे।

एक महिला का वीडियो हुआ था वायरल
- कुछ दिन पहले कार में बैठी महिला को क्रेन से खींचकर ले जाने वाले वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ ट्रैफिक पुलिसवालों पर कार्रवाई हुई थी।
- इस फजीहत से बचने के लिए इस बार ट्रैफिक पुलिस ने खास सतर्कता बरती और इस पूरे वाकये का वीडियो बना लिया, ताकि इस बार लोग मुंबई की ट्रैफिक पुलिस पर उंगली न उठाएं।

आगे की स्लाइड्स में देखें और फोटोज...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Pune News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pulisawalon ne uthaaee skuti, saamne aayaa 70 saal ke bujurga ka aisaa engari rup
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×