--Advertisement--

पुलिसवालों ने उठाई स्कूटी, सामने आया 70 साल के बुजुर्ग का ऐसा एंग्री रूप

वह गालीगलौज करते हुए क्रेन पर चढ़ा और अपनी गाड़ी उतार ली।

Dainik Bhaskar

Nov 17, 2017, 11:14 AM IST
क्रेन का लॉक तोड़ता बुजुर्ग(बाए क्रेन का लॉक तोड़ता बुजुर्ग(बाए

मुंबई. शहर के भीड़भाड़ वाले मुलुंड इलाके में गलत ढंग से खड़ी एक स्कूटी को ट्रैफिक पुलिसवाले अपने साथ उठा ले गए। यह स्कूटी एक बुजुर्ग की थी और उसे वापस लेने के लिए 70 वर्षीय शख्स पुलिसवालों से भिड़ गया। वह गालीगलौज करते हुए क्रेन पर चढ़ा और अपनी गाड़ी उतार ली। हालांकि इस हरकत के लिए बुजुर्ग के खिलाफ सरकारी काम में बाधा पहुंचाने का केस जरुर दर्ज हो गया। सामने आया पूरी घटना का वीडियो...

- मुलुंड पुलिस स्टेशन में दर्ज एफआईआर के मुताबिक ये घटना मुलुंड वेस्ट के एनएस रोड की है। एक एक्टिवा स्कूटी नो पार्किंग जोन में खड़ी थी।
- मौके पर गाड़ी मालिक को तलाशने के बाद जब ट्रैफिक पुलिस को कोई नहीं मिला तो वो एक्टिवा को क्रेन के जरिए ले जाने लगे।
- इतने में ही बुजुर्ग आ धमका और ट्रैफिक पुलिस से गाड़ी छोड़ने की मांग करने लगा। ट्रैफिक पुलिसवालों ने गाड़ी छोड़ने से इंकार कर दिया और बुजुर्ग को ट्रैफिक थाने जाकर गाड़ी छुड़ाने का कहा।
- इससे बुजुर्ग भड़क गया और गाड़ी छुड़ाने के लिए क्रेन पर चढ़ गए। इस दौरान पुलिस ने बुजुर्ग को नहीं रोका और इस पूरे घटनाक्रम का वीडियो बना लिया।
- ट्रैफिक पुलिस के अफसर ने बताया कि उन्होंने नो पार्किंग में खड़ी इस दो पहिया गाड़ी की फोटो खींच ली थी और इसके लिए ई-चालान जारी करने वाले थे।

एक महिला का वीडियो हुआ था वायरल
- कुछ दिन पहले कार में बैठी महिला को क्रेन से खींचकर ले जाने वाले वीडियो के वायरल होने के बाद कुछ ट्रैफिक पुलिसवालों पर कार्रवाई हुई थी।
- इस फजीहत से बचने के लिए इस बार ट्रैफिक पुलिस ने खास सतर्कता बरती और इस पूरे वाकये का वीडियो बना लिया, ताकि इस बार लोग मुंबई की ट्रैफिक पुलिस पर उंगली न उठाएं।

आगे की स्लाइड्स में देखें और फोटोज...

X
क्रेन का लॉक तोड़ता बुजुर्ग(बाएक्रेन का लॉक तोड़ता बुजुर्ग(बाए
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..