--Advertisement--

कैमरे में कैद हुआ मर्डर, जमीन विवाद में ऐसे युवक को उतारा मौत के घाट

हत्या की यह वारदात घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है।

Dainik Bhaskar

Mar 09, 2018, 05:34 PM IST
ठाणे के भिवंडी का मामला: यहां ख ठाणे के भिवंडी का मामला: यहां ख

मुंबई. शहर से सटे भिवंडी में एक शख्स की खुलेआम कुछ लोगों ने धारदार हथियार से काट कर हत्या कर दी। हत्या की यह वारदात घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। जिसमें एक भरे बाजार में कुछ लोग एक शख्स पर हमला करते हुए नजर आ रहे हैं। लोग खड़े होकर देखते रहे तमाशा..

- भिवंडी पुलिस के मुताबिक, सोमवार को पंकज महात्रे नाम का एक शख्स बाजार में अपने कुछ दोस्तों के साथ खड़ा था। तभी अभिषेक नाम का एक शख्स अपने कुछ साथियों के साथ आया और पंकज पर टूट पड़ा।
- उन्होंने चाकू और कुछ धारदार हथियार से पंकज पर कई बार वार किया। इस हमले में घायल पंकज मौके पर ही गिर पड़ा। इसके बाद उसे उठाकर पास के प्राइवेट हॉस्पिटल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान उसने दम तोड़ दिया।
- वारदात को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए। जिस वक्त पंकज पर हमला हो रहा था उसके अन्य दोस्त खड़े होकर तमाशा देख रहे थे।


दोनों के परिवार में चल रहा था जमीन विवाद
- पुलिस ने हत्या के तीन दिन बाद गुरुवार शाम को मुख्य आरोपी पंकज को अरेस्ट कर लिया है। मामले का एक अन्य आरोपी मोंगेश अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।
- जांच में सामने आया है कि भिवंडी के काल्हेर गांव में एक जमीन को लेकर पंकज म्हात्रे के परिवार और मोगेश म्हात्रे के बीच काफी समय से विवाद चल रहा था। उस जमीन को दोनों अपनी बता रहे थे और ये विवाद अदालत तक गया था।

X
ठाणे के भिवंडी का मामला: यहां खठाणे के भिवंडी का मामला: यहां ख
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..