Hindi News »Maharashtra »Pune »News» Ajay Devgans Taarzan The-Wonder-Car Is Now In Junk.

कबाड़ में पड़ी हुई है यह वंडर कार, अजय देवगन की फिल्म में आई थी नजर

कहा जा रहा है कि फिल्म के फ्लॉप हो जाने के कारण यह आज तक मार्किट में लांच नहीं हो पाई।

dainikbhaskar.com | Last Modified - Nov 15, 2017, 05:39 PM IST

मुंबई.अभिनेता अजय देवगन की फिल्म 'टार्जन: द वंडर कार' की सुपरकार इन दिनों कबाड़ में पड़ी हुई है। एक फेसबुक यूजर ने इसे खोज निकाला। जिसके बाद कबाड़ हो रही कार की फोटोज सोशल मीडिया में वायरल हो गई हैं। कहा जा रहा है कि फिल्म के फ्लॉप हो जाने के कारण यह आज तक मार्किट में लांच नहीं हो पाई। कार के इर्द-गिर्द बुनी थी फिल्म की कहानी....

 

 

- फेसबुक यूजर विक्रम आदित्य शुक्ला ने मुंबई की एक गली में रखी कार को खोजा है। आदित्य ने इसकी फोटोज एक्सडीए ऑफ-टॉपिक ग्रुप में शेयर की हैं।
- कार 1991 में आई टोयोटा एमआर2 पर बेस्ड थी। यह साल 2004 में आई अजय देवगन, वत्सल सेठ और आईशा टाकिया की फिल्म में नजर आई थी। फिल्म की कहानी कार के इर्द-गिर्द बुनी गई थी। 
-  विकिपीडिया के अनुसार फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर असफल हो जाने की वजह से यह कार कभी लॉन्च ही नहीं हो पाई। इस कार की तुलना 2004 की मित्सुबिशी एक्लिप्स और फरारी 348 से होती थी। फिल्म की नाकामी की वजह से टार्जन कार अब कबाड़ में पड़ी हुई है। 

 

2 करोड़ लगाई गई थी कार की कीमत
- एक रिपोर्ट के मुताबिक, यह कार डीसी ने बनाई थी और इसे बनाने में कुल 8 महीने का टाइम लगा था। फिल्म रिलीज के बाद इसे बेचने का प्रयास भी किया गया था। उस समय इसकी कीमत 2 करोड़ रुपए लगाईं गई थी। लेकिन उसे कोई खरीदार नहीं मिला।
- इसके बाद साल 2006 में फिर एक बार इसे सिर्फ 35 लाख रुपए में बेचने का प्रयास किया गया, लेकिन यह उस वक्त भी नहीं बिकी।

 

 

India Result 2018: Check BSEB 10th Result, BSEB 12th Result, RBSE 10th Result, RBSE 12th Result, UK Board 10th Result, UK Board 12th Result, JAC 10th Result, JAC 12th Result, CBSE 10th Result, CBSE 12th Result, Maharashtra Board SSC Result and Maharashtra Board HSC Result Online
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Pune News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: ajay devgan ki film mein nazar aaee thi ye vndar kar, ab aisi ho gayi haalt
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×