Hindi News »Maharashtra »Pune »News» Indrani Mukherjea Take Back Her Allegation On Husband Peeter Mukherjea.

इंद्राणी ने पीटर पर लगाए आरोप वापस लिए, शीना के अपहरण का लगाया था आरोप

इंद्राणी ने सीबीआई कोर्ट को पत्र लिखकर आशंका जाहिर की थी कि पीटर ने श्यामवर राय के साथ मिलकर शीना का अपहरण किया था।

DainikBhaskar.com | Last Modified - Nov 29, 2017, 11:23 AM IST

  • इंद्राणी ने पीटर पर लगाए आरोप वापस लिए, शीना के अपहरण का लगाया था आरोप
    +1और स्लाइड देखें
    पीटर मुखर्जी के साथ इंद्राणी मुखर्जी।

    मुंबई. शीना बोरा हत्याकांड में आरोपी इंद्राणी मुखर्जी ने इस मामले में आरोपी और अपने पति पीटर मुखर्जी पर लगाए गए आरोपों को वापस ले लिया है। इंद्राणी ने 15 नवंबर को सीबीआई कोर्ट को पत्र लिखकर आशंका जाहिर की थी कि पीटर ने ड्राइवर श्यामवर राय के साथ मिलकर शीना का अपहरण किया था। इसके साथ ही पीटर ने शीना की हत्या में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इन आरोपों को अब इंद्राणी ने वापस ले लिया है। कोर्ट में इंद्राणी की ओर से यह कहा गया...

    - न्यायाधीश जेसी जगदाले के समक्ष मामले की सुनवाई चल रही है। सुनवाई के दौरान इंद्राणी के वकील सुदीप पसबोला ने कहा- हम पत्र में लगाए गए आरोपों को वापस लेते हैं, लेकिन पीटर का काल डेटा-रिकार्ड मंगाने की अपनी मांग पर कायम है। हम पीटर के खिलाफ कोई आरोप नहीं लगा रहे हैं। कुछ शब्द गलती से लिख दिए गए क्योंकि भावनात्मक तनाव था।"
    - इस पर पीटर के वकील ने कहा-जब आरोप वापस ले लिए गए है तो आवेदन को खारिज कर दिया जाए।
    - अदालत द्वारा इंद्राणी की अर्जी पर पांच दिसंबर को एक आदेश जारी करने की संभावना है।

    पीटर ने लगाया था इंद्राणी पर कोर्ट को गुमराह करने का आरोप
    - इंद्राणी द्वारा पहले लगाए आरोपों पर पीटर मुखर्जी ने कहा था कि इंद्राणी अदालत को गुमराह करने और 'प्रतिकूल प्रचार' पाने की कोशिश कर रही है।
    - पीटर ने अपने वकील श्रीकांत शिवदे के जरिये कोर्ट में अपना पक्ष रखा। शिवदे ने बताया कि इंद्राणी ने पीटर के काल डाटा रिकॉर्ड (सीडीआर) मांगे हैं, जबकि इसका याचिका से कोई लेना-देना नहीं है।
    - शिवदे ने कोर्ट को बताया, वह (इंद्राणी) मीडिया का इस्तेमाल कर कोर्ट को गुमराह कर रही है। वह खुद को पीड़ित के रूप में पेश कर 'गलत धारणा' बनाने के लिए मीडिया में प्रचार पाने की कोशिश कर रही है।
    - शिवदे ने दलील दी कि यदि इंद्राणी के पास यह विश्वास करने के लिए कोई ठोस कारण है कि शीना के गायब करने में पीटर की कोई भूमिका है तो पुलिस पूछताछ के दौरान उसे यह बात बतानी चाहिए थी। सिर्फ मीडिया में प्रचार पाने के अलावा इन आरोपों का कोई आधार नहीं है। यह पूर्वाग्रह पैदा करने के लिए एक सुनियोजित साजिश थी। वह मुकदमा बिगाड़ने के लिए एक और रणनीति बना रही है।

  • इंद्राणी ने पीटर पर लगाए आरोप वापस लिए, शीना के अपहरण का लगाया था आरोप
    +1और स्लाइड देखें
    इंद्राणी ने पीटर पर लगाए थे कई आरोप।
आगे की स्लाइड्स देखने के लिए क्लिक करें
दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Pune News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: Indrani Mukherjea Take Back Her Allegation On Husband Peeter Mukherjea.
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×