--Advertisement--

बीजेपी में शामिल होने के लिए मिला था पांच करो़ड़ का आॅफर : शिवसेना विधायक

विधायक ने यह भी दावा किया है कि उसके साथ अन्य 24 विधायकों को भी यह आॅफर दिया गया था।

Dainik Bhaskar

Nov 15, 2017, 12:07 PM IST
औरंगाबाद की कन्नड सीट से शिवसेना विधायक हर्षवर्धन जाधव ने पांच करो़ड़ का आॅफ मिलने का दावा किया है। औरंगाबाद की कन्नड सीट से शिवसेना विधायक हर्षवर्धन जाधव ने पांच करो़ड़ का आॅफ मिलने का दावा किया है।
मुंबई. शिवसेना के विधायक हर्षवर्धन जाधव ने बीजेपी में शामिल होने के लिए पांच करोड़ का आॅफ मिलने का दावा किया है। विधायक ने यह भी दावा किया है कि उसके साथ अन्य 24 विधायकों को भी यह ऑफर दिया गया था। जाधव ने एक टीवी चैनल से बात करते कहा कि पिछले माह राजस्व मंत्री चंद्रकांत पाटिल ने एक मुलाकात के दौरान यह ऑफर दिया था। और क्या लगाया आरोप.....

-औरंगाबाद की कन्नड़ विधानसभा सीट से शिवसेना के विधायक जाधव ने राजस्व मंत्री चंद्रकांत पाटिल पर यह ऑफर देने का आरोप लगाया।
- जाधव ने दावा किया कि शिवसेना छोड़ने के बाद उस सीट पर उपचुनाव पूरा खर्च बीजेपी उठाने वाली थी। वहीं, अगर मैं चुनाव हारता तो मुझसे एमएलसी बनाने का भी वादा किया गया था।

विधायक ने और क्या कहा ?
-जाधव ने टीवी चैनल से बात करते कहा कि चंद्रकात पाटिल ने उन्हें बताया था कि शिवसेना और बीजेपी के बीच चल रही अनबन से बीजेपी परेशान है।
-इसलिए बीजेपी शिवसेना विधायकों को पांच पांच करोड़ ऑफर कर रही है। विधायकों को अपने पद से इस्तीफा देना है और बीजेपी में शामिल होना है।
-उपचुनाव का पूरा खर्च बीजेपी उठाने वाली है और उन्हें जीतने का हर तरह का प्रयास करने वाली है। आपको भी हम यह आॅफर दे रहे हैं।
- विधायक अगर बीजेपी में शामिल होते हैं तो बीजेपी का सिरदर्द कम होगा और शिवसेना से भी छुटकारा मिलेगा।
राज्य में यह है राजनीतिक दलों की स्थिति

-महाराष्ट्र विधानसभा में विधायकों की संख्या 288 है। इसमें सबसे बड़ी पार्टी बीजेपी के 122 विधायक हैं। वहीं शिवसेना के 60 विधायक है।
-कांग्रेस पार्टी के 42 और एनसीपी के 41, मनसे का 1, आरपीआई का 1 और निर्दलीय 30 विधायक हैं।
-बीजेपी और शिवसेना ने 25 साल का गठबंधन तोड़कर अलग होकर चुनाव लड़ा था। चुनाव के बाद फिर गठबंधन की सरकार बनी।
-लेकिन सरकार बनने के बाद भी बीजेपी और शिवसेना के बीच अनबन खत्म नहीं हो रही है। बीजेपी का आरोप है कि सरकार में रहते हुए भी शिवसेना विपक्ष का रवैया अपनाती है।
बीजेपी प्रवक्ता ने क्या कहा ?
हर्षवर्धन जाधव के दावे पर निशाना साधते हुए बीजेपी के प्रवक्ता माधव भंडारी ने कहा है कि जाधव नौटंकी कर रहे हैं।
जाधव के मुताबिक राजस्व मंत्री चंद्रकांत दादा पाटिल ने यह आॅफर दिया था। जाधव के मुताबिक राजस्व मंत्री चंद्रकांत दादा पाटिल ने यह आॅफर दिया था।
X
औरंगाबाद की कन्नड सीट से शिवसेना विधायक हर्षवर्धन जाधव ने पांच करो़ड़ का आॅफ मिलने का दावा किया है।औरंगाबाद की कन्नड सीट से शिवसेना विधायक हर्षवर्धन जाधव ने पांच करो़ड़ का आॅफ मिलने का दावा किया है।
जाधव के मुताबिक राजस्व मंत्री चंद्रकांत दादा पाटिल ने यह आॅफर दिया था।जाधव के मुताबिक राजस्व मंत्री चंद्रकांत दादा पाटिल ने यह आॅफर दिया था।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..