--Advertisement--

घर के भीतर सो रहे दोस्त के सीने में पत्थर मार कर दी हत्या, इस वजह से किया एेसा

पुलिस ने युवक के दोस्त को उसकी हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है।

Dainik Bhaskar

Nov 22, 2017, 11:46 AM IST
आरोपी सुनील उर्फ समीर आरोपी सुनील उर्फ समीर

पालघर. जिले के वालीव पुलिस स्टेशन के तहत तुंगारेश्वर किरदई पाड़ा में 18 नवंबर मिली युवक की बाॅडी को लेकर चौंकाने वाला खुलासा सामने आया है। पुलिस ने युवक के दोस्त को उसकी हत्या के आरोप में गिरफ्तार कर लिया है। दोस्त ने घर में सो रहे युवक के सीने में पत्थर मार कर हत्या को अंजाम दिया था। उसका कसूर इतना ही था कि उसने दरवाजा खोला नहीं था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट से हुआ था खुलासा......

-किदरई पाड़ा से 18 नवम्बर को 33 साल के हनुमान पटेल नामक युवक का शव पुलिस को मिला था।
- जिसके शरीर मे कहीं भी मार का कोई निशान नही था जिसके बाद वालीव पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर अकस्मात मर्त्य का मामला दर्ज कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।
-जब पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई तो उसमे ये खुलासा हुआ कि युवक की हत्या सीने में किसी भारी सामान के मारने से हुई है जिसके बाद वालीव पुलिस ने मामले की जांच शुरू की।
-जांच के बाद मृतक के दोस्त सुनील उर्फ समीर को हत्या के आरोप में गिरफ्तार किया और उसने अपना गुनाह काबुल करते हुए हत्या की वजह पुलिस अधिकारियों को बताई।
-मूल रुप से झारखंड के रहने वाले समीर हनुमान और उनका तीसरा दोस्त एक ही रुम में रह थे। उनका तीसरा साथी कुछ दिन पहले गांव गया था।
-गहरी नीद में सोए हनुमान पटेल द्वारा देर रात घर का दरवाजा नही खोला तो सुनील ने पिछली खिड़की से उस पर बाल्टी से पानी फेंका।
इससे हनुमान को गुस्सा आया और उसने समीर से झगड़ा शुरू कर दिया। दोनों भी नशे में थे। दोनों का घर के बाहर झगड़ा चल रहा था।
-इसी समय समीर ने हनुमान के सिर में लड़की के डंडे से वार किया, जिससे वह नीचे गिर गया। इसके बाद उसने पास पड़े पत्थर उसके सीने में मारा।
जिससे हनुमान की मौके पर ही मौत हुई लेकिन समीर नशे में था इसलिए उसे कुछ पता नहीं चला और वह घर के भीतर सोने चला गया।
-जब सुबह 4 बजे उसकी नींद खुली तो वह आंगन में पड़े हनुमान को जगाने की कोशिश करने लगा तो पता चला कि उसकी मौत हुई है। इसके बाद वह मौके से फरार हो गया।
पुलिस इंस्पेक्टर संजय हजार ने बताया कि जब बाॅडी को पोस्टमार्ट के लिए भेज दिया गया तो पता चला की हनुमान के सीने में भारी सामान से वार किया गया है।
- पोस्ट मार्टम रिपोर्ट में पता चला कि उसके हार्ट और लंग्ज को नुकसान होने से उसकी मौत हुई थी।
-समीर और हनुमान दोनों झारखंड के रहने वाले थे। दोनों यहां पर बिल्डिंग साइट पर लेबर हैं।

आगे की स्लाइड्स में देखें फोटोज.....

हुनुमान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच के लिए हिरासत में लिया। हुनुमान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच के लिए हिरासत में लिया।
जांच में समीर ने अपना गुनाह कबूला। जांच में समीर ने अपना गुनाह कबूला।
पुलिस इंस्पेक्टर संजय हजारे के मुताबिक आरोपी हत्या के बाद मौके से फरार हुआ था। पुलिस इंस्पेक्टर संजय हजारे के मुताबिक आरोपी हत्या के बाद मौके से फरार हुआ था।
X
आरोपी सुनील उर्फ समीरआरोपी सुनील उर्फ समीर
हुनुमान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच के लिए हिरासत में लिया।हुनुमान की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद जांच के लिए हिरासत में लिया।
जांच में समीर ने अपना गुनाह कबूला।जांच में समीर ने अपना गुनाह कबूला।
पुलिस इंस्पेक्टर संजय हजारे के मुताबिक आरोपी हत्या के बाद मौके से फरार हुआ था।पुलिस इंस्पेक्टर संजय हजारे के मुताबिक आरोपी हत्या के बाद मौके से फरार हुआ था।
Bhaskar Whatsapp

Recommended

Click to listen..