Hindi News »Maharashtra »Pune »News» Know What Happens When A Man Caught While Doing Sting Operation.

जज के चेंबर में घुस कर रहा था स्टिंग, पकड़े जाने पर उठाया ये खतरनाक स्टेप

आरोपी कोर्ट के छज्जे पर जा चढ़ा। माहौल को देख बिल्डिंग से कूद सुसाइड करने की धमकी देने लगा।

Nishat Shamsi | Last Modified - Nov 22, 2017, 03:26 PM IST

मुंबई. शहर के माहिम का रहने वाला एक शख्स स्टिंग ऑपरेशन करने वसई कोर्ट में पहुंचा था। वह एक जज का स्टिंग करने का प्रयास कर रहा था। इसी दौरान जज ने इसे देख लिया और पकड़ लिया। इसके बाद स्टिंग करने वाले शख्स को कुछ समझ नहीं आया और वह कोर्ट के छज्जे पर जा चढ़ा। माहौल को देख बिल्डिंग से कूद सुसाइड करने की धमकी देने लगा। इसके बाद पुलिस को बुलाया गया और कड़ी मशक्कत के बाद उसे नीचे उतारा गया। जबरदस्ती जज के चेंबर में घुस करने लगा स्टिंग...

- स्टिंग करने कोर्ट पहुंचे शख्स का नाम जेम्स थॉमस गोडविन है। सोमवार शाम जेम्स अपने केस की सर्टिफिकेट कॉपी लेने के लिए कोर्ट गया हुआ था।
- कोर्ट कर्मचारियों ने सर्टिफिकेट कॉपी देने से मना कर दिया। बस इसी बात से नाराज जेम्स थॉमस ने पहले कोर्ट परिसर में हंगामा किया और जज एनबी प्रधान से मिलने की मांग करने लगा। - हंगामा बढ़ता देख एक क्लार्क जज के चेंबर में गया और उन्हें सारी कहानी बताई। चुपके से कलर्क के पीछे जेम्स भी पहुंच गया और धीरे से अपना मोबाइल फोन निकाल जज का वीडियो रिकॉर्ड करने लगा।
- वीडियो रिकॉर्ड करते हुए जेम्स पर जज की नजर पड़ी और उन्होंने उसे पकड़ लिया। जेम्स का मोबाइल फोन चेक किया गया तो उसमें जज का वीडियो भी बरामद हुआ।

ऐसे उतारा गया नीचे
- इसके बाद जेम्स को पकड़ने के लिए पुलिस को बुलाया गया। कुछ ही देर में वसई पुलिस की एक टीम मौके पर पहुंची।
- जज साहब के गुस्से को देख जेम्स को कुछ नहीं सूझा और वह किसी तरह से अपना हाथ छुड़ाकर कोर्ट के छज्जे पर चढ़ गया।
- मामले की जानकारी मिलते ही नीचे वकील इकठ्ठा हो गए। वकीलों के गुस्से को देख जेम्स बिल्डिंग से कूद कर जान देने की धमकी देने लगा।
- इसके बाद पुलिस की एक और टीम मौके पर पहुंची और जेम्स को किसी तरह से समझा बुझा कर नीचे उतारा गया। वह जैसे ही नीचे उतरा पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।
- वसई पुलिस स्टेशन के इंस्पेक्टर अनिल माने ने बताया,"हमने शख्स के ऊपर कोर्ट में इस तरह से हंगामा खड़ा करने के जुर्म में धारा 353 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।"

आगे की स्लाइड्स में देखिए मामले से जुड़ी कुछ और फोटोज ...

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Pune News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: jj ke chenbr mein ghus kar raha thaa stinga, pkड़e jaane par uthaayaa ye Khatarnak step
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×