Hindi News »Maharashtra »Pune »News» Old Man Climbs On Electric Tower And Threatens To Jump.

पुलिसवालों से नाराज था यह शख्स, बिजली के टावर पर चढ़ ऐसे मचाया हंगामा

तकरीबन एक घंटे के बाद किसी तरह से उसे मना कर नीचे उतारा गया।

Nishat Shamsi | Last Modified - Nov 24, 2017, 11:23 AM IST

मुंबई.शहर के चूनाभट्टी इलाके में गुरुवार दोपहर को एक बुजुर्ग अचानक एक बिजली के टावर पर चढ़ गया। वह बार-बार कूद कर सुसाइड करने की धमकी दे रहा था। तकरीबन एक घंटे के बाद किसी तरह से उसे मना कर नीचे उतारा गया। ऐसे बुजुर्ग को नीचे उतारा गया....

- चूनाभट्टी पुलिस के मुताबिक, प्रियदर्शनी पार्क में गुरुवार दोपहर एक बुजुर्ग बिजली के टावर पर चढ़ गया। इसके बाद वह कूदकर आत्महत्या करने की धमकी देने लगा।
- घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने टावर पर चढ़े व्यक्ति को नीचे उतारने का प्रयास किया, लेकिन उसने पुलिस की बातों को अनसुना कर दिया।
- आखिरकार पुलिस ने दमकल विभाग को जानकारी देकर दमकल बुलवाई। दमकलकर्मियों ने टावर पर चढ़कर वहां बुजुर्ग को कड़ी मशक्कत के बाद नीचे उतार लिया।
- बुजुर्ग का नाम गोपाल मेंधा (67) है। बुजुर्ग पुलिस प्रशासन से खफा है। गोपाल की शिकायत है कि पुलिस उनकी बातों को सुन नहीं रही है। हालांकि, पुलिस ने गोपाल के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है।

पुलिसवालों पर लगाया आरोप
- बुजुर्ग का नाम गोपाल मेंधा (67) है। बुजुर्ग पुलिसवालों से नाराज है। गोपाल का आरोप है कि कुछ दिनों पहले महेश और नवीन नाम के दो शख्स ने उनके साथ मारपीट की थी।
- इसके बाद वे पुलिस स्टेशन मामला दर्ज करवाने पहुंचे। आरोप है कि पुलिस वालों ने उनकी शिकायत दर्ज करने की जगह बदसलूकी कर उन्हें पुलिस स्टेशन से बाहर निकाल दिया था। इसी बात से गोपाल काफी नाराज चल रहे थे।
- हालांकि, पुलिस ने गोपाल के आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया है। फायर टीम ने गोपाल को टावर से उतारा और पुलिस के हवाले कर दिया है।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Pune News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: pulisawalon se naaraaj thaa yh bujurga, bijli ke taavr par chढ़ aise mchaayaa hngaaamaa
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×