Hindi News »Maharashtra »Pune »News» One Building Collapse In Bhiwandi Area Of Thane.

ठाणे के भिवंडी में एक तीन मंजिला बिल्डिंग गिरी, मलबा हटाने का काम शुरू

मौके पर रहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया गया है।

Nishat Shamsi | Last Modified - Nov 24, 2017, 09:53 AM IST

मुंबई. ठाणे के भिवंडी इलाके में शुक्रवार सुबह एक तीन मंजिला इमारत गिर गई। हादसे में एक की मौत हो गई। 12 से 15 लोगों के दबे होने की आशंका है। मौके पर एनडीआरएफ की दो टीमों को रवाना कर दिया गया है। मौके पर फायर ब्रिगेड और एम्बुलेंस पहुंच चुकी हैं। राहत और बचाव कार्य जारी है। हादसा शुक्रवार सुबह 9 बजे हुआ है।

बिल्डिंग में 13 परिवार रहते थे

- यह बिल्डिंग 20 साल पुरानी बताई जा रही है। इसमें 37 कमरे थे, जिनमें 12 से 13 परिवार रहते थे।

- हादसे में 60 साल के बाबुल घोष की मौत हो गई। वहीं बानी बाबुल घोष (56), नीना पठारे (51), यास्मीन पठारे (22) और एक तीन साल का बच्चा शामिल है। घायलों को जुपिटर हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है। नीना के पैर में चोट लगी है, जबकि यास्मीन के सिर में चोट आई है।

पिछले तीन महीनों में 2 बड़े हादसे
- 1 सितंबर को मुंबई के भिंडी बाजार इलाके में एक 5 मंजिला इमारत गिर गई। इसमें 34 लोगों की मौत हो गई थी। 47 लोगों को रेस्क्यू किया गया था। वहीं, 15 लोग जख्मी हुए थे। यह इमारत 17 साल पुरानी थी। इसी इमारत में एक प्ले स्कूल भी चलता था।
- 6 सितंबर को मुंबई के विले पार्ले इलाके में एक 13 मंजिला अंडर कंस्ट्रक्शन बिल्डिंग में आग लग गई थी। इस हादसे में एक बच्चे समेत 6 की मौत हो गई थी। वहीं, 11 लोग जख्मी हुए थे।

दैनिक भास्कर पर Hindi News पढ़िए और रखिये अपने आप को अप-टू-डेट | अब पाइए Pune News in Hindi सबसे पहले दैनिक भास्कर पर | Hindi Samachar अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें Hindi News App, या फिर 2G नेटवर्क के लिए हमारा Dainik Bhaskar Lite App.
Web Title: mumbai ke bhivndi mein 3 mnjilaa imaart gairi; 1 ki maut, 15 logon ke dbe hone ki aashnka
(News in Hindi from Dainik Bhaskar)

More From News

    Trending

    Live Hindi News

    0

    कुछ ख़बरें रच देती हैं इतिहास। ऐसी खबरों को सबसे पहले जानने के लिए
    Allow पर क्लिक करें।

    ×